whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में चाकू की नोक पर अप्राकृतिक यौन संबंध, किशोर के साथ दरिंदगी कर बनाया Video

Delhi Unnatural Sex Case : दिल्ली में बाल यौन अपराध का एक मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में ले लिया है।
08:05 PM Jan 29, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली में चाकू की नोक पर अप्राकृतिक यौन संबंध  किशोर के साथ दरिंदगी कर बनाया video
दिल्ली में तीन नाबालिग लड़कों ने एक किशोर के साथ की गंदी हरकत।

Delhi Unnatural Sex Case : देश की राजधानी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। साउथ दिल्ली में तीन नाबालिग युवकों ने चाकू की नोक पर 14 साल के एक किशोर के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया। साथ ही आरपियों ने इसका एक वीडियो भी बना लिया, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

यह घटना दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके हौज खास की है। एक किशोर पार्क से खेलकर अपने घर जा रहा था। रास्ते में उसके जानने वाले तीन लड़के मिल गए। तीनों आरोपी बहलाफुसला कर उसे सुनसान जगह ले गए और वहां चाकू की नोक पर किशोर का यौन शोषण किया। साथ ही तीनों ने अपने मोबाइल पर इस घटना को भी रिकॉर्ड कर लिया।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में फिर शाहबाद डेयरी जैसी वारदात, युवक पर किए चाकू से कई वार

आरोपी ने पीड़ित की मां के पास भेजा वीडियो 

इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित लड़के को धमकी दी कि अगर वह किसी को इसके बारे में बताएगा तो वे वीडियो वायरल कर देंगे। इससे पीड़ित लड़का काफी डर गया था। दूसरे दिन एक आरोपी ने पीड़ित की मां के मोबाइल पर दरिंदगी का वीडियो भेज दिया। इसके बाद पूरा मामला खुल गया। पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी।

पकड़े गए तीनों आरोपी

पुलिस का कहना है कि अप्राकृतिक यौन शोषण के संबंध में रविवार की रात को पीसीआर पर एक फोन आया था। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने अप्राकृतिक सेक्स के बारे में बताया। इस पर पुलिस ने पीड़ित की काउंसलिंग कराई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर अप्राकृतिक यौन कृत्य, धमकी और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि कहीं आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर तो अपलोड नहीं कर दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो