whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लिव-इन पार्टनर ने काटीं हाथ की नसें, धारदार हथियार से किया हमला

Live-in partner attacked in South 24 Parganas: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में लिव-इन पार्टनर ने अपने साथी पर धारदार हथियार से हमला करने और हाथ की नसें काटने का आरोप लगाया है।
05:12 PM Nov 25, 2023 IST | Pratyaksh Mishra
लिव इन पार्टनर ने काटीं हाथ की नसें  धारदार हथियार से किया हमला

Live-in partner attacked in South 24 Parganas: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना से एक लिव-इन पार्टनर की हैवानियत सामने आ रही है, जहां एक पार्टनर ने अपने साथी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। महिला पार्टनर ने अपने साथी पर गला और हाथ की नस काटने का आरोप लगाया है। जिसके बाद, पीड़िता को गंभीर हालत में बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें- टीवी जर्नलिस्ट सौम्या विश्वनाथन मर्डर केस में 15 साल बाद इंसाफ; चार हत्यारों को दोहरी उम्रकैद

जांच में जुटी पुलिस

यह घटना दक्षिण 24 परगना में गरिया स्टेशन से सटे नहुनपारा इलाके में शुक्रवार रात की है, घटना के बाद से ही आरोपी बाबू नाम का युवक फरार है। पुलिस, घटना की जांच में जुट गई है, स्थानीय निवासियों के मुताबिक, एक महिला अपनी जान बचाकर भागी और किसी के घर में शरण ली। पीड़िता का नाम मीता गायेन बताया गया है।

News24 अब WhatsApp पर भी, लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़िए हमारे साथ

News24 Whatsapp Channel

चाकू से किया हमला

इस घटना के बारे में, प्रत्यक्षदर्शी सुजाता भद्र का कहना है कि कल शाम शुक्रवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर हाथापाई शुरू हो गई। यह मारपीट यहीं खत्म नहीं हुई, आरोपी युवक बाबू ने अपनी पार्टनर पर चाकू से हमला करके उसके शरीर के कई अंगों को घायल कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नरेंद्रपुर थाने की पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर जाकर पीड़ित को बचाया। पहले पीड़िता को सोनारपुर ग्रामीण अस्पताल में स्थानांतरित किया गया और बाद में, जब उसकी हालत खराब हो गई तो उन्हें बांगुर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। फिलहाल, घायल का इलाज चल रहा है। बता दें कि हाल के दिनों में इस तरह की घटनाओं में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो