whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं पार्षद रामचंद्र? जिन्होंने BJP पर किडनैप करने का लगाया आरोप, एक हफ्ते में की घर वापसी

Councillor Ramchandra Statement : दिल्ली में रविवार को आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने आ गई। आप पार्षद ने भाजपा पर अगवा करने का आरोप लगाया। इसे लेकर बेटे ने वीडियो जारी किया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
09:55 PM Sep 01, 2024 IST | Deepak Pandey
कौन हैं पार्षद रामचंद्र  जिन्होंने bjp पर किडनैप करने का लगाया आरोप  एक हफ्ते में की घर वापसी
आप के पार्षद रामचंद्र ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप।

Who Is AAP Councillor Ramchandra : भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने के एक हफ्ते के अंदर यूटर्न लेकर आम आदमी पार्टी में लौटे पार्षद रामचंद्र ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने रविवार को एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि भाजपा के कुछ लोग उन्हें घर से किडनैप कर ले गए। उन्हें ईडी और सीबीआई की भी धमकी दी गई। जब बेटे और आप के सीनियर लीडरों ने पुलिस को कॉल किया, तब वे लोग उन्हें घर छोड़े। आइए जानते हैं कि कौन हैं पार्षद रामचंद्र।

कौन हैं पार्षद रामचंद्र?

रामचंद्र दिल्ली के शाहबाद डेयरी से निगम पार्षद हैं। उनका वार्ड नंबर 28 है, जोकि बवाना विधानसभा क्षेत्र में पड़ता है। रामचंद्र ने एमसीडी चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार संतोष भारती को हराया था। रामचंद्र 28 अगस्त को भाजपा में शामिल हुए थे, लेकिन वह 4 दिन बाद ही वापस AAP में आ गए।

यह भी पढ़ें : संसद भवन में छत से लीकेज पर ‘आप’ का केंद्र सरकार पर तंज, कही ये बात

जानें पार्षद रामचंद्र ने क्या कहा?

आम के दबाव के बाद छूटे पार्षद रामचंद्र ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वे बवाना वार्ड 28 से निगम पार्षद हूं। सुबह उनके घर 5-6 लोग आए और उन्हें एक गाड़ी में बैठाकर भाजपा कार्यालय ले गए। आम आदमी पार्टी के दबाव बनाने के बाद उन्हें छोड़ा गया। उन्होंने आगे कहा कि वे सीएम अरविंद केजरीवाल के सच्चे सिपाही हैं। वे ईडी और सीबीआई से नहीं डरते हैं। वे आम आदमी पार्टी के साथ हैं।

मनीष सिसोदिया का आया रिएक्शन

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये क्या चल रहा है। पार्षद रामचंद्र के बेटे का यह वीडियो जरूर देखिए। बीजेपी ने पार्षद रामचंद्र को ईडी और सीबीआई की धमकियां दीं। जब वे नहीं डरे तो बीजेपी के गुंडे उनको गाड़ी में उठाकर ले गए।

संजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना

राज्यसभा सदस्य और आप नेता संजय सिंह ने एक्स पर रामचंद्र के बेटे का वीडियो शेयर कर कहा कि देश की राजधानी में भाजपा की खुलेआम गुंडागर्दी। पार्षद रामचंद्र को धमका कर उनका अपहरण कर लिया गया है। उनको ईडी और सीबीआई लगाकर बदनाम करने की धमकी दी गई है। सुनिए उनके बेटे आकाश को। दिल्ली में ये क्या हो रहा है।

यह भी पढ़ें : गरीब घर का लड़का बना चंडीगढ़ मेयर, सिर्फ 12वीं तक की पढ़ाई, कौन हैं कुलदीप कुमार?

जानें रामचंद्र के बेटे ने क्या कहा?

रामचंद्र के बेटे आकाश ने वीडियो जारी कर कहा कि उनके पिता के पास बीजेपी के पूर्व पार्षद नारायण सिंह का फोन आया है। उन्होंने कहा कि वे लोग घर के नीचे खड़े हैं। इस पर उनके पिता उनसे मिलने के लिए गए। बाद में 4-5 लोग डरा-धमका कर उन्हें गाड़ी में बैठा लिया। उनके पिता को ईडी और सीबीआई की धमकी दी गई। वे लोग उनके पिता को कहां ले जा रहे हैं, इसके बारे में कुछ पता नहीं है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो