whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP से डर कर छोड़ी पार्टी, आप मंत्री के इस्तीफे पर क्या बोले संजय सिंह?

AAP leaders on Rajkumar Anand resignation: सौरभ भारद्वाज ने राजकुमार आनंद के इस्तीफे के बाद अन्य आप विधायकों को संदेश देते हुए कहा कि अब एक-एक विधायक और मंत्री की परीक्षा है कि वे इस मुश्किल वक्त में कैसे पार्टी और दिल्ली वालों के साथ खड़े रहते हैं।
05:22 PM Apr 10, 2024 IST | Amit Kasana
bjp से डर कर छोड़ी पार्टी  आप मंत्री के इस्तीफे पर क्या बोले संजय सिंह

AAP leaders on Rajkumar Anand resignation: आप के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के इस्तीफे के बाद राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। संजय सिंह ने कहा कि राजकुमार ने BJP से डर कर पार्टी छोड़ी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उन्हें गिरफ्तारी, जेल में बंद करने की धमकी और ईडी की जांच में फंसाने को लेकर इतना डराया कि वह पार्टी छोड़ने पर मजबूर हो गए।

ईडी ने की 'आप' खत्म करने की साजिश

संजय सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि BJP इस देश की आपराधिक पार्टी है, जो आप पार्टी और दिल्ली सरकार को तोड़ने के लिए ईडी, सीबीआई और अन्य एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के सामने आ गया कि किस तरह ईडी की कार्रवाई के बाद राजनीतिक पार्टियां टूट रही हैं। उन्होंने कहा कि आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर ईडी की कार्रवाई के पीछे आप पार्टी को खत्म करने की साजिश है।

आप विधायकों को दिया ये संदेश

सौरभ भारद्वाज ने राजकुमार आनंद के इस्तीफे के बाद अन्य आप विधायकों को संदेश देते हुए कहा कि अब एक-एक विधायक और मंत्री की परीक्षा है कि वे इस मुश्किल वक्त में कैसे पार्टी और दिल्ली वालों के साथ खड़े रहते हैं। उन्होंने कहा कि राजकुमार के घर नवंबर 2023 में ईडी ने 23 घंटे डेरा डाला था, तभी से उन्हें ईडी गिरफ्तारी को लेकर डरा-धमका रही थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों का कोई चरित्र नहीं है। अब देखना यह है कि बीजेपी ने जिस राजकुमार आनंद को खुद भ्रष्ट बताया था, अब वह उसे माला पहनाकर अपनी पार्टी में शामिल करती है या नहीं?'

ये भी पढ़ें: कौन है वो शख्‍स ज‍िसके ल‍िए BJP ने काट द‍िया अनुपम खेर की पत्‍नी क‍िरण खेर का ट‍िकट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो