whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आप MLA अमानतुल्लाह का करीबी इकरार अहमद कौन? जो नोएडा पेट्रोल पंप विवाद में गिरफ्तार

Noida Petrol Pump Fight Case: आप विधायक और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा से गैर जमानती वारंट जारी हो चुके हैं। पुलिस ने पेट्रोल पंप विवाद के बाद पहली गिरफ्तारी भी कर ली है। पिता और बेटे पर पेट्रोल पंप पर झगड़ा करने के आरोप हैं।
06:32 PM May 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
आप mla अमानतुल्लाह का करीबी इकरार अहमद कौन  जो नोएडा पेट्रोल पंप विवाद में गिरफ्तार
आप विधायक।

AAP MLA Amanatullah Khan: आप विधायक अमनातुलाह और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा से गैर जमानती वारंट जारी कर दिए गए हैं। पुलिस ने मामले में पहली गिरफ्तारी की है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार इकरार अहमद अमानतुल्लाह खान का करीबी है। वहीं, पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में पुलिस ने पहली गिरफ्तारी की है।

पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में नोएडा पुलिस ने पहली गिरफ्तारी की है। बताया जा रहा है कि जिस समय पेट्रोल पंप पर मारपीट हुई, आरोपी इकरार अहमद वहां मौजूद था। विधायक पिता और पुत्र के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप पर लड़ाई करने का आरोप है।

मैं विधायक का बेटा हूं...

विधायक के बेटे ने पेट्रोल पंप के कर्मियों की पिटाई की थी। जिसका वीडियो भी सामने आया था। पेट्रोल पंप मैनेजर और स्टाफ ने बताया था कि उन्होंने लाइन में लगने की गुजारिश विधायक के बेटे से की थी। लेकिन आरोपी ने एकदम से आपा खो दिया। बोला कि ठीक से मुझे पहचान लो। मैं विधायक का बेटा हूं। पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज भी जब्त की थी।

यह भी पढ़ें:दिल्ली में यूट्यूबर पत्नी से छेड़छाड़, पति ने विरोध किया तो दबंगों ने दो बार पीटा

आरोपों के तहत विधायक का बेटा सेक्टर 95 के पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने गया था। उसकी किसी बात को लेकर कर्मियों से बहस हो गई। यह पूरी हरकत पास लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स तेजी से गाड़ी से निकलता है। कर्मियों को मारने के लिए दौड़ता है। मामले में एडीसीपी मनीष मिश्रा ने कहा था कि पुलिस ने केस दर्ज किया है।

अमानतुल्लाह खान और बेटे के खिलाफ जांच की जाएगी। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने भी आप विधायक के चार करीबियों को काबू किया था। आरोप था कि एसीबी रेड के दौरान इन लोगों ने अधिकारियों से धक्का-मुक्की और बदसलूकी की। वहीं, विधायक के बिजनेस पार्टनर के घर से भी 12 लाख कैश और हथियार बरामद किए गए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो