whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी के बाद आप नेता राघव चड्ढा 'सीन से गायब' क्यों?, सौरभ भारद्वाज ने बताई उनकी चुप्पी की ये वजह...

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि शादी के बाद आदमी थोड़ा पारिवारिक हो जाता है। थोड़ा घूमना-फिरना करता है। राघव भी यंग हैं उनको एंजॉय करने दीजिए।
09:52 PM Aug 28, 2024 IST | Amit Kasana
शादी के बाद आप नेता राघव चड्ढा  सीन से गायब  क्यों   सौरभ भारद्वाज ने बताई उनकी चुप्पी की ये वजह
Saurabh Bhardwaj

Saurabh Bhardwaj: दिल्ली शराब नीति केस में आम आदमी पार्टी के संस्थापक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। उनके जेल जाने के बाद आप नेता राघव चड्ढा मीडिया में कुछ कम ही नजर आते हैं। हाल ही में आप नेता सौरभ भारद्वाज ने इस बारे में खुलकर बात की है। दरअसल, एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि शादी के बाद अच्छे-अच्छे शांत हो जाते हैं।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि शादी के बाद आदमी थोड़ा पारिवारिक हो जाता है। थोड़ा घूमना-फिरना करता है। उन्होंने कहा कि राघव भी यंग हैं और उनकी अभी शादी हुई है, उनको एंजॉय करने दीजिए। उन्होंने कहा कि राघव के बारे में तो केवल अफवाहें हैं। वह पार्टी के मजबूत सिपाही हैं।

ये भी पढ़ें: सस्ता फ्लैट लेने का एक और मौका, लोन दिलाने के लिए DDA ने लगाए कैंप!

स्वाति मालीवाल ने चुन ली है अपनी अलग राह 

जब इंटरव्यू के दौरान सौरभ भारद्वाज से पूछा गया कि क्या पार्टी तोड़ने में राघव चड्ढा और स्वाति मालीवाल का कुछ रोल है? इस पर उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया राघव का तो मैं कह सकता हूं कि राघव इन सब से बहुत दूर हैं। आगे वह बोले कि स्वाति मालीवाल ने अपनी अलग राह चुन ली है। वह राज्यसभा में हैं वहां कुछ साल रहेंगी। आगे स्वाती और बिभव कुमार की मारपीट मामले में उन्होंने कहा कि स्वाती का मामला कोर्ट में है, इस बारे में कुछ कहना उचित नहीं होगा।

कोर्ट में पेश करेंगे साक्ष्य

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम के घर में किसी को लात-घूंसे से मारना, ये बात सही नहीं लगती है। फिलहाल बिभव जेल में हैं, जबकि उन पर आरोप साबित भी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि बाकी देखते हैं, हम कोर्ट में साक्ष्य पेश करेंगे, अभी ट्रायल चलेगा।

ये भी पढ़ें:सिसोदिया के बाद के कविता को SC से राहत, इन शर्तों पर मिली बेल; केजरीवाल की न्यायिक हिरासत बढ़ी

ये भी पढ़ें:दिल्ली में नहीं होंगे केदारनाथ के दर्शन, बनने से पहले ही क्यों खारिज हुआ प्रोजेक्ट?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो