whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arvind Kejriwal के घर से ED को क्या मिला? AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज का बड़ा दावा

Arvind Kejriwal House ED Search Operation: अरविंद केजरीवाल के घर से ED की टीम को सर्च ऑपरेशन में क्या मिला, इसे लेकर अपडेट सामने आया है। टीम बीती शाम वारंट लेकर उनके घर पहुंची थी। फोन जब्त करके केजरीवाल के घर का कोना-कोना खंगाला गया, लेकिन मिला क्या आइए जानते हैं।
08:57 AM Mar 22, 2024 IST | Khushbu Goyal
arvind kejriwal के घर से ed को क्या मिला  aap मंत्री सौरभ भारद्वाज का बड़ा दावा
Arvind Kejriwal, image credit- Google

Arvind Kejriwal House ED Search Operation: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार किया गया है। ED की टीम गुरुवार शाम को 10वां समन देने के लिए केजरीवाल के घर पहुंची। टीम के पास सर्च वारंट भी था, जिसके तहत ED की टीम ने केजरीवाल का घर भी खंगाला। उनका और उनके परिवार के सदस्यों के फोन भी जब्त कर लिए थे, लेकिन सर्च ऑपरेशन में ED को क्या मिला, इसके लेकर मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बड़ा दावा किया है।

केजरीवाल के घर से 70 हजार कैश मिला

सौरभ भारद्वाज का कहना है कि ED की टीम ने अरविंद केजरीवाल के घर के हर एक कोने की तलाशी ली, लेकिन केजरीवाल के घर से सिर्फ 70 हजार रुपये मिले। उन्होंने दावा किया कि ED को दिल्ली के शराब घोटाले से जुड़ा कोई सबूत, प्रॉपर्टी के दस्तावेज, अवैध पैसा या अन्य कोई सुराग नहीं मिला। केजरीवाल जमीन से जुड़े इंसान है। वे जनता के बीच रहते हैं और जनता की तरह ही आम जिंदगी जीते हैं। भाजपा जानबूझ कर उन्हें शराब घोटाले में फंसाना चाहती है, लेकिन आप वर्कर ऐसा होने नहीं देंगे।

भाजपा ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा

दूसरी ओर अरविंद केजीरवाल की गिरफ्तारी पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल ने जो बोया है, वही काटा है। गिरफ्तारी से बचने की केजरीवाल की कोशिशों के बाद भी आखिरकार कानून ने उन्हें पकड़ ही लिया। केजरीवाल की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार की हार का प्रतीक है और अब केजरीवाल को तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। केजरीवाल ने घपला किया इसलिए जवाब भी उनको ही देना पड़ेगा। अगर उन्होंने घोटाला नहीं किया होता तो जांच एजेंसी क्यों आती? एक पुरानी कहावत है कि चोर मचाए शोर तो यह सभी चोर इकट्ठा होकर शोर मचा रहे हैं, पर क्या शोर मचाने से सच्चाई बदलेगी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो