whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM केजरीवाल की मीटिंग से MLA अमानतुल्लाह खान गायब; घर पर नहीं मिले, फोन भी स्विच ऑफ

Amanatullah Khan Missed Arvind Kejriwal Meeting: अरविंद केजरीवाल ने विधायकों की मीटिंग बुलाई, लेकिन विधायक अमानतुल्लाह खान बैठक में नहीं आए। न वे घर पर मिले और न ही उनका फोन मिल रहा है। उनके अंडरग्राउंड होने की चर्चा सियासी गलियारों में है।
02:16 PM May 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
cm केजरीवाल की मीटिंग से mla अमानतुल्लाह खान गायब  घर पर नहीं मिले  फोन भी स्विच ऑफ
विधायक अमानतुल्लाह खान के बैठक में शामिल नहीं होने से सियासी चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Amanatullah Khan Missed Arvind Kejriwal Meeting: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने आज अपनी आम आदमी पार्टी के हेड ऑफिस में अपने विधायकों की बैठक बुलाई, लेकिन बैठक में ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान नहीं आए। वे अपने घर पर नहीं हैं और उनका फोन भी बंद आ रह है। इस घटना ने सियासी चर्चा का बाजार गरम कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, विधायक अमानतुल्लाह खान और उनका बेटा अनस अंडरग्राउंड है। विधायक के बेटे अनस अहमद पर नोएडा में सेक्टर-95 स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से मारपीट करने और उन्हें धमकी देने का आरोप है।

यह भी पढ़ें:अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटियां, 200 यूनिट फ्री बिजली से लेकर 2 करोड़ रोजगार तक के वादे

मारपीट की CCTV फुटेज पुलिस के हाथ लगी

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मनीष कुमार मिश्रा के अनुसार, नोएडा पुलिस विधायक पिता और पुत्र के खिलाफ मारपीट करने और धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस टीम विधायक को नोटिस देने के लिए उनके घर गई, लेकिन वह नहीं मिले। विधायक खान और उनका बेटा अनस जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। उनके फोन भी बंद हैं। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि अनस तेल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर गया, लेकिन वह पहले उनकी कार में तेल डलवाने के लिए लाइन तोड़कर आगे आ गया। रोकने पर वह कारिंदे से मारपीट करने लगा। मारपीट की CCTV फुटेज पुलिस को मिली है।

यह भी पढ़ें: शमशान घाट ऑफिस, अर्थी पर जाएंगे नामांकन भरने; कौन हैं लोकसभा चुनाव प्रत्याशी Rajan Yadav

विधायक ने पुलिस पर लगाए फंसाने के आरोप

वहीं विधायक खान का कहना है कि उनका बेटा अनस अपने दोस्त के साथ लॉ का एग्जाम देने जा रहा था। रास्ते में पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पर रुका तो कर्मचारियों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसके साथ मारपीट भी की। मेरी छवि खराब करने और पुलिस कार्रवाई में फंसाने के लिए अधूरी CCTV फुटेज दिखाई जा रही है। स्थानीय पुलिस से फोन आने के बाद वह पेट्रोल पंप पर पहुंचे। उसके मालिक से बात की और मामले को सुलझा भी लिया था। समझौता होन के बावजूद कानूनी पचड़े में फंसने की कोशिश की जा रही है। यह जरूर विरोधियों की साजिश है।

यह भी पढ़ें:‘स्वयंभू नेता चला रहे पार्टी… पहले मुझे धोखा दिया’, 20 दिन बाद सामने आया गुजरात कांग्रेस का लापता उम्मीदवार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो