whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

केजरीवाल की ईडी कस्टडी में बिगड़ी तबीयत, 46 तक गिरा शुगर लेवल; डॉक्टरों ने दी बड़ी चेतावनी

Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी कस्टडी में तबीयत बिगड़ गई है। उनका शुगर लेवल 46 तक गिर गया है। डॉक्टरों का कहना है कि यह खतरनाक है। केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को एक्साइज पॉलिसी केस में हिरासत में लिया। 
02:12 PM Mar 27, 2024 IST | Achyut Kumar
केजरीवाल की ईडी कस्टडी में बिगड़ी तबीयत  46 तक गिरा शुगर लेवल  डॉक्टरों ने दी बड़ी चेतावनी
अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी

Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ी बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ईडी कस्टडी में  केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। उनका शुगर लेवल लगातार ऊपर नीचे हो रहा है। केजरीवाल का शुगल लेवल 46 तक गिर गया है। डॉक्टरों का कहना है कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना बहुत खतरनाक है। आम आदमी पार्टी (AAP) के सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

सुनीता केजरीवाल ने तबीयत खराब होने की दी थी जानकारी

बता दें कि दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वे कल जेल में अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थीं। उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है। सुनीता ने कहा कि केजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं है। वे डायबिटीज से जूझ रहे हैं और उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल शराब घोटाले पर करेंगे बड़ा खुलासा, खुलेंगे कई राज; पत्नी सुनीता ने और क्या कहा?

केजरीवाल को ईडी ने क्यों हिरासत में लिया?

बता दें कि केजरीवाल को दिल्ली शराब उत्पाद नीति मामले में 21 मार्च को ईडी ने हिरासत में लिया है। केजरीवाल का कहना है कि वे जेल में रहते हुए सरकार चलाएंगे, लेकिन इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने ईडी हिरासत से दो आदेश जारी किए, जिसे लेकर बीजेपी ने उपराज्यपाल से शिकायत की है। बीजेपी का कहना है कि सरकारी लेटर पैड का दुरुपयोग किया जा रहा है। इस मामले पर सुनीता केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के  लोग दिल्ली को तबाह करना चाहते हैं। क्या ये लोग चाहते हैं कि जनता समस्याओं से जूझती रहे और उनका समाधान न हो। इससे अरविंद केजरीवाल को बहुत तकलीफ हुई है।

शराब घोटाले पर कल बड़ा खुलासा करेंगे केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कथित शराब घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल गुरुवार को बड़ा खुलासा करेंगे। वे कोर्ट में बताएंगे कि घोटाले में कौन-कौन शामिल है। उन्होंने केजरीवाल को साहसी, निडर और देशभक्त बताया।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल के लिए जेल से सरकार चलाना आसान नहीं, आएंगी ये बड़ी दिक्कतें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो