whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कल दिल्ली पुलिस मेरे माता-पिता से पूछताछ करेगी...' स्वाति मालीवाल मामले में पहली बार बोले अरविंद केजरीवाल

Swati Maliwal Assault Case: सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज पहली बार स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बयान दिया है। इस बीच खबर है कि गुरुवार को दिल्ली पुलिस इस मामले में अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी।
09:59 PM May 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 कल दिल्ली पुलिस मेरे माता पिता से पूछताछ करेगी     स्वाति मालीवाल मामले में पहली बार बोले अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल अपने माता-पिता के साथ

Arvind Kejriwal Reaction on Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में आज अरविंद केजरीवाल ने पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में दो पहलू है। ऐसे में दोनों पक्षों को बराबरी सुना जाना चाहिए। इसके बाद ही पुलिस को किसी नतीजे पर पहुंचना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि मामला जांच के दायरे में हैं। ऐसे में उनकी टिप्पणी से कार्यवाही प्रभावित हो सकती है। उनके इस बयान पर स्वाति मालीवाल ने सवाल भी उठाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री साहब जिनके ड्राइंग रूम में मुझे पीटा गया, वो कह रहे हैं कि उन्हें इस मामले में निष्पक्ष जांच चाहिए। इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी। मैं इसे नहीं मानती। कथनी और करनी एक समान होनी चाहिये।

बिभव कुमार की कल कोर्ट में पेशी

इस बीच इस मामले में कल बिभव कुमार की पुलिस हिरासत समाप्त हो रही है। इससे पहले कल दिल्ली पुलिस बिभव को मुंबई लेकर गई वहां कंपनी में पुलिस ने फोन का लाॅक खुलवाने के लिए फोन जमा करवाया। इसी बीच खबर है कि दिल्ली पुलिस कल इस मामले में पहली बार अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी। केजरीवाल ने ट्वीट कर एक्स पर लिखा कि कल दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी। ऐसे में इस मामले को लेकर एक बार फिर आप पूरी तरह भाजपा और पीएम मोदी पर हमलावर हो गई।

पीएम मोदी ने घटिया और नीच चाल चल दी है

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मर्लेना ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तक की अपनी सबसे घटिया और नीच चाल चल दी है। पीएम ने अपनी दिल्ली पुलिस को केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता के पीछे लगा दिया है। दिल्ली पुलिस को अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करने के लिए भेजा है। मैं पीएम मोदी और बीजेपी से पूछना चाहती हूं कि अरविंद केजरीवाल के 85 वर्षीय पिता जो बिना सहारे के अकेले नहीं चल सकते और अरविंद केजरीवाल की मां जो अभी कुछ दिन पहले अस्पताल में लंबा समय बिताने के बाद घर वापस लौटी हैं। क्या उन्हें लगता है कि 85 साल के मरीज ने स्वाति मालीवाल पर हाथ उठाया था? क्या बीजेपी को ऐसा लगता है?

ये भी पढ़ेंः ‘निष्पक्ष जांच हो…न्याय मिलना चाहिए…’ स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में केजरीवाल का बड़ा बयान

ये भी पढ़ेंः गंदी बातें बोलने और पर्सनल फोटो लीक करने…स्वाति मालीवाल का बड़ा खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो