whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

AAP दफ्तर के बाहर BJP की महिला कार्यकर्ताओं ने बजाई चूड़ी-थाली, UPSC कोचिंग हादसे को लेकर प्रदर्शन

UPSC Coaching Incident: दिल्ली में आईएएस कोचिंग सेंटर हादसा मामले में बीजेपी और आप जमकर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और निशाना साध रहे हैं। इस बीच आज आप कार्यालय के बाहर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।
12:29 PM Jul 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
aap दफ्तर के बाहर bjp की महिला कार्यकर्ताओं ने बजाई चूड़ी थाली  upsc कोचिंग हादसे को लेकर प्रदर्शन
आप ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करतीं BJP की महिला कार्यकर्ता

BJP Protest At AAP Office: दिल्ली के राजेंद्र नगर में राव आईएएस कोचिंग सेंटर में बेसमेंट में बरसाती पानी भर जाने से शनिवार रात 2 छात्राएं और 1 छात्र की मौत हो गई। इसके बाद से ही आप और बीजेपी एक दूसरे पर हमलावर है। दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर थाली बजाकर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं महिला बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चूड़ियां लहराई। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

जानें अब तक केस में क्या हुआ?

इस बीच दिल्ली नगर निगम की एक टीम राव कोचिंग संस्थान पहुंच गई है। एक्शन से पहले एमसीडी ने दिल्ली पुलिस से अनुमति मांगी थी। वहीं एमसीडी कमिश्नर ने मामले में एक्शन लेते हुए जूनियर और सहायक इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया है। बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस भी लगातार एक्शन में है। पुलिस अब तक 7 लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। पुलिस ने इस मामले में आज 5 लोगों को अरेस्ट किया है। इससे पहले रविवार को कोऑर्डिनेटर और मालिक को अरेस्ट किया था। इसके साथ ही पुलिस ने थार के ड्राइवर को भी पकड़ लिया है।

ये भी पढ़ेंः मौत सामने थी, वो हाथ जोड़ गिड़गिड़ा रही थी लेकिन…IAS स्टूडेंट ने सुनाई दिल्ली हादसे की खौफनाक आंखोंदेखी

थार के ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा

थार के ड्राइवर पर आरोप है कि वह मुख्य सड़क से वाहन लेकर गुजरा था और कार के निकलने से प्रेशर बढ़ गया जिससे पानी बिल्डिंग के अंदर घुस गया। बता दें कि दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में राव आईएएस कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी भरन से 3 स्टूडेंट्स की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर कई टीमें गठित की हैं।

ये भी पढ़ेंः बुल्डोजर चला, एक की नौकरी गई, दूसरा सस्पेंड…दिल्ली IAS कोचिंग सेंटर हादसे में 3 बड़े एक्शन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो