whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बगल में खाली कुर्सी रख आतिशी ने संभाला दिल्ली CM का पदभार, बोलीं- भरत जी की तरह मैं भी...

Delhi CM Atishi Takes Charge as Chief Minister: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने सीएम की कमान संभालते हुए कहा कि भले ही वह दिल्ली की सीएम बन गई हों, लेकिन सबसे बड़े स्थान पर अरविंद केजरीवाल ही रहेंगे।
01:11 PM Sep 23, 2024 IST | Pooja Mishra
बगल में खाली कुर्सी रख आतिशी ने संभाला दिल्ली cm का पदभार  बोलीं  भरत जी की तरह मैं भी

Delhi CM Atishi Takes Charge as Chief Minister: अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने अपना पदभार संभाल लिया है। आतिशी ने मुख्यमंत्री की कमान संभालते ही यह बता दिया कि भले ही वह दिल्ली की सीएम बन गई हों, लेकिन सबसे बड़े स्थान पर अरविंद केजरीवाल ही रहेंगे। सीएम आतिशी ने कहा कि जिस तरह से भरत जी ने अपने बड़े भाई भगवान श्रीराम के खड़ाऊं रखकर सिंहासन संभाला था, उसी तरह से वह दिल्ली के सीएम की कुर्सी का काम संभालेंगी। सीएम आतिशी ने यह बात सोमवार को मुख्यमंत्री की कमान संभालते हुए कही। इस दौरान उनके बगल में एक खाली कुर्सी रखी हुई थी।

Advertisement

Advertisement

भाजपा ने कीचड़ उछाला

इस दौरान दिल्ली सीएम आतिशी ने अपने बगल में रखी खाली कुर्सी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यह कुर्सी अरविंद केजरीवाल की वापसी तक इस कमरे में रहेगी। इस कुर्सी को अपने सीएम अरविंद केजरीवाल का इंतजार रहेगा। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल पर बार-बार कीचड़ उछाला है। भाजपा ने अरविंद केजरीवाल पर झूठे मुकदमे लगाए, उन्हें 6 महीने तक जेल में रखा। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत दी। अगर कोई और नेता होता तो वह सीएम की कुर्सी पर बैठने में 2 मिनट नहीं लगाता, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि वह अपनी ईमानदारी साबित करने के बाद ही इस कुर्सी पर दोबारा बैठेंगे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में ऑनलाइन खरीदें DDA के सस्ते फ्लैट! कल से शुरू होगी 173 फ्लैट्स की ई-नीलामी

Advertisement

इसी करमे में रहेंगी यह कुर्सी

आतिशी ने आगे कहा कि उन्हें भरोसा है कि फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता फिर से अरविंद केजरीवाल को जिताकर मुख्यमंत्री बनाएगी। तब तक अरविंद केजरीवाल के भरोसे पर मैं 4 महीने के लिए दिल्ली की सीएम बनकर काम करूंगी और उनकी यह कुर्सी यहीं रहेगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो