whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चीन-पाकिस्तान को धूल चटाने वाले का पोते ने किया कत्ल, दिल्ली के आदर्श नगर में हुई वारदात

Grandson killed Grandfather in Delhi: दिल्ली के आदर्श नगर में एक पोते ने दादा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बुजुर्ग सेना में हवलदार थे और चीन और पाकिस्तान के खिलाफ जंग लड़ चुके थे। पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश में जुटी है।
11:54 AM Sep 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
चीन पाकिस्तान को धूल चटाने वाले का पोते ने किया कत्ल  दिल्ली के आदर्श नगर में हुई वारदात
Grandson killed Grandfather in Delhi

Delhi Crime News: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से दिल्ली दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 90 साल के बुजुर्ग की पोते ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि हत्या की वजह पेंशन को लेकर हुआ विवाद है।पुलिस ने बताया कि आदर्श नगर थाने में सोमवार को बुध मंदिर की गली नंबर 2 से एक बुजुर्ग को पीटने की काॅल मिली। इसके बाद थाने से मौके पर पुलिस पहुंची। घटना के बाद 90 साल के बुजुर्ग भोजराम को परिवार वालों ने नजदीक के हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इलाज के दौरान बुजुर्ग ने तोड़ा दम

पुलिस के अनुसार, घटना वाले दिन भी दादा-पोते में पैसों को लेकर बहस हुई थी। जब भोजराम ने प्रदीप का विरोध किया तो उसने गुस्से में आकर भोजराम की छड़ी से ही उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद प्रदीप फरार हो गया। भोजराम को दर्द से कराहते देख उनका बेटा बाहर आया और हाॅस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः Haryana Election: BJP ने 10 सीटों पर उतारे दलबदलु नेता, बागी पहुंचाएंगे नुकसान!

पेंशन और किराए की रकम को लेकर हुआ विवाद

शुरुआती जांच में सामने आया है कि भोजराम की आर्थिक रूप से पेंशन से मिलने वाले पैसे और किराएदारों से मिलने वाले किराए पर निर्भर थे। इसी पैसे को लेकर पूर्व सैनिक और उनके पोते के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। फिलहाल पुलिस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी पाेते की तलाश में जुटी है। बता दें कि भोजराज भारतीय थल सेना में थे उन्होंने 1962 और 1965 की लड़ाई में हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में BJP की पहली लिस्ट जारी होते ही मची भगदड़, विधायक-मंत्री समेत 11 नेताओं ने छोड़ी पार्टी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो