whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दोस्त की बहन को छेड़ा तो मारे थप्पड़, गुस्साए शख्स ने दोस्तों को बुलाया और... दिल्ली के शास्त्री पार्क कांड की असली कहानी

Delhi Shastri Park Murder Case: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर शख्स की हत्या कर दी। शुरुआती जानकारी के अनुसार हत्या के पीछे की असली वजह बहन से छेड़खानी बताई जा रही है।
09:48 AM Aug 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दोस्त की बहन को छेड़ा तो मारे थप्पड़  गुस्साए शख्स ने दोस्तों को बुलाया और    दिल्ली के शास्त्री पार्क कांड की असली कहानी
दिेल्ली के शास्त्री पार्क में युवक की चाकू से हत्या

Delhi Crime News: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में 5 बदमाशों एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गुरु तेग बहादुर हाॅस्पिटल में पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को पकड़ा है। वहीं 3 अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक की पहचान समीर खान (21) के तौर पर हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शनिवार रात करीब 10 बजे शास्त्री पार्क के गली नंबर 5 के 5 बदमाशों ने समीर खान के साथ मारपीट की। इसके बाद उस पर चाकू से वार कर दिया। गंभीर हालत में आसपास मौजूद लोगों ने उसे हाॅस्पिटल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मामले में पुलिस ने ईशान (18) और अमन कैफ (18) को अरेस्ट किया है। ईशान 12वीं कक्षा का छात्र हैं जबकि अमन अपने चाचा की दुकान पर नाई का काम करता है। मामले में 3 आरोपी और भी है लेकिन फिलहाल वे फरार चल रहे हैं। पुलिस फिलहाल घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या आपसी रंजिश में की गई है।

मृतक के भाई पर भी 15 मामले दर्ज

पुलिस ने मामले में बीएनएस की धारा 103(1)/3 (5) के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस के अनुसार समीर के भाई सैफ अली खान पर शास्त्री पार्क थाने में डकैती, झपटमारी और चोरी के 15 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने हत्या के पीछे की वजह आपसी रंजिश होना बताया है। जानकारी के अनुसार ईशान ने कल सोहेल की बहन के साथ बदसलूकी की थी। सोहेल मृतक समीर का दोस्त है। शाम को समीर और सोहेल ने ईशान को रोका और उसे थप्पड़ मारे।

ये भी पढ़ेंः महिला डॉक्टर की डायरी से उठे सवाल, ऐसा क्या जानती थी पीड़िता? कोलकाता केस में सामने आई नई थ्योरी

यह है पूरा मामला

इस घटना के बाद ईशान ने अपने दोस्तों को फोन कर बुलाया। इसके बाद जब ईशान के सनम और अमन समेत 4-5 लोग इकट्ठा हो गए उसने समीर को फोन किया। इसके बाद जब समीर वहां पहुंचा तो उसको ईशान ने सीने के बाद चाकू घोंप दिया। हालांकि पुलिस इस मामले में हत्या में बरामद चाकू बरामद करने की कोशिश में जुटी है। फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः UP-बिहार समेत 19 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, Delhi-NCR से रूठा मानसून, पढ़ें IMD का अपडेट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो