whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली का दरिंदा बाप, बेटी का ही काट दिया गला, दंग रह गए सभी जब कारण पता चला

Delhi Crime Story: दिल्ली के प्रेम नगर में सोमवार रात एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार आरोपी की बेटी किसी दूसरे लड़के से शादी करना चाहती थी। लेकिन आरोपी पिता को ये मंजूर नहीं था।
11:55 AM Jun 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली का दरिंदा बाप  बेटी का ही काट दिया गला  दंग रह गए सभी जब कारण पता चला
Delhi Kanjhawala Honor Killing Story

Delhi Crime Story: दिल्ली के कंझावला इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 21 साल की बेटी की उसके पिता ने गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों बाद आरोपी पिता को अरेस्ट पर मामले का पर्दाफाश कर दिया। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बेटी परिवार के खिलाफ जाकर पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी। जिसकी जानकारी परिवार को होने के बाद पिता ने सोची समझी साजिश के तहत बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 जून रात्रि 8 बजकर 53 मिनट पर प्रेम प्याऊ चांदपुर रोड़ पर लड़की की हत्या की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की बेसुध अवस्था में मिली। उसके गर्दन और पेट में गहरी चोट के निशान थे। घटना के बाद युवती को पुलिस हाॅस्पिटल लेकर पहुंची लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हाॅस्पिटल में डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

कांच फिटिंग का करता है आरोपी

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो जांच लड़की के पिता पर आकर टिक गई। पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। जानकारी के अनुसार आरोपी कंझावला के प्रेम नगर इलाके में किराए के मकान में रहता है और कांच फिटिंग का काम करता है। आरोपी पिता रात में कैब बुककर बेटी को यहां लाया था। इसके बाद पेपर कटर से उसके गले और पेट में वार कर बेटी की हत्या कर दी।

कैब चालक ने बताई पूरी सच्चाई

वहीं कैब चालक ने पुलिस को बताया कि आरोपी नंदकिशोर को वह काफी समय से जानता है। वह स्वयं प्रेम नगर में रहता है जबकि उसका बेटा नरेला में रहता है। वह मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। नंदकिशोर की बेटी बिहार में ही रहती थी। पिछले कुछ समय से वह किसी लड़के से बात कर रही थी और उसी से शादी करना चाहती थी। जब इसकी जानकारी नंदकिशोर को हुई तो उसने बेटी को मिलने से मना किया। जब वह नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ेंः ‘कुंए ने सांस ली और मस्जिद गिर गई’, पुरानी दिल्ली में हुए हादसे की इमाम ने सुनाई कहानी, देखें Video

ये भी पढ़ेंःमुरथल के प्रसिद्ध अमरीक सुखदेव ढाबे पर पराठे को लेकर छिड़ गई लड़ाई, वायरल हो रहा वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो