whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुबई से अंडरगारमेंट्स में सोना छिपाकर लाई थी ये महिला, खुद की चालाकी ही पड़ी भारी; ऐसे आई काबू में

Delhi Crime News: दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अधिकारियों को चेकिंग में महिला से चौंकाने वाली चीज हाथ लगी। महिला से इससे पहले अधिकारियों ने ड्यूटी पे वाले सामान को लेकर सवाल किया था। जिसके जवाब में महिला ने सिर हिला दिया। लेकिन अब महिला से अधिकारी सवाल कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि माजरा क्या है।
11:06 PM Aug 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
दुबई से अंडरगारमेंट्स में सोना छिपाकर लाई थी ये महिला  खुद की चालाकी ही पड़ी भारी  ऐसे आई काबू में

Delhi Crime: दिल्ली एयरपोर्ट पर दुबई से लौटी एक महिला से चेकिंग के दौरान गोल्ड मिला है। महिला ने यह गोल्ड अपने अंडरगारमेंट्स में छिपाया था। पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। दरअसल दुबई से दिल्ली इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की AI-916 फ्लाइट आई थी। सभी यात्री टर्मिनल 3 के बैगेज रिक्लेम एरिया में एंट्री कर चुके थे। सभी लोगों का ध्यान बैगेज बेल्ट पर आ रहे अपने सामान पर था। लेकिन एक महिला अधिकारियों की नजरों में आ गई। जिसकी हरकतों के कारण शक हो गया। जो एग्जिट पोल से जांच कर रहे अधिकारियों को देखती हुई अपने सामान का वेट कर रही थी।

कुछ मिनटों के बाद इस महिला का बैग आ गया, जिसके बाद ये महिला अराइवल टर्मिनेट के बाहरी दरवाजे की ओर चली गई। लेकिन महिला कस्टम के अफसरों की नजरों में थी। प्रोफाइलिंग के जरिए अधिकारियों को पता लग चुका था कि महिला कुछ न कुछ जरूर छिपा रही है। अधिकारियों के मुताबिक यात्रियों के पास निकलने के लिए ग्रीन और रेड दो चैनल होते हैं। लेकिन महिला ने निकलने के लिए ग्रीन सिग्नल चुना। अधिकारियों को भरोसा था कि वह ऐसा ही कुछ करेगी।

54 लाख से अधिक के गहने बरामद

इसके बाद कस्टम विभाग की प्रिवेंटिव टीम ने महिला को रोका और ड्यूटी पे लायक सामान के बारे में पूछा। महिला ने होशियारी दिखाई और मना कर दिया। लेकिन बाद में उसे चेकिंग के लिए अलग ले जाया गया। बैग की तलाशी के दौरान कुछ नहीं मिला। बाद में महिला के अंडरगारमेंट्स से सोने के चार कड़े बरामद हुए। जिनका वजन करीब 810 ग्राम मिला। विभाग के मुताबिक इनकी कीमत लगभग 54.29 लाख है। महिला को अरेस्ट कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:महिला को कम उम्र के लड़कों से सेक्स करने का था शौक, बनाती थी वीडियो; इस तरह खुली पोल…

यह भी पढ़ें:जिसकी आबरू पर हाथ डाला, उसने प्राइवेट पार्ट काट डाला, ठाणे की महिला ने दिखाई बहादुरी 

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो