whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऐसे भी आ सकती है मौत! हरियाणवी गाने पर किया डांस, कुछ देर बाद हार्ट अटैक से हेड कॉन्स्टेबल की मौत

Causes of Heart Attack: हार्ट अटैक से कभी डांस करते तो कभी जिम में मौत होने के वीडियो सामने आते हैं। आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। अब एक फेयरवेल पार्टी में दिल्ली में मौत होने का मामला सामने आया है। पार्टी में कुछ देर पहले हरियाणवी गाने पर डांस किया जा रहा था। जिसके बाद शख्स की मौत हो गई।
09:08 PM Aug 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
ऐसे भी आ सकती है मौत  हरियाणवी गाने पर किया डांस  कुछ देर बाद हार्ट अटैक से हेड कॉन्स्टेबल की मौत

Delhi News: दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल की हार्ट अटैक से मौत होने का मामला सामने आया है। हेड कॉन्स्टेबल रवि कुमार रूपनगर थाने में तैनात थे। बुधवार शाम को उन्होंने एक फेयरवेल पार्टी में हरियाणवी गाने पर डांस किया था। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को एक फेयरवेल पार्टी का आयोजन रूपनगर थाने में किया गया था।

यह भी पढ़ें:व्हाट्सऐप पर डील, एक रात के 7 हजार; गाजियाबाद सेक्स रैकेट की पीड़िताओं ने पुलिस को सुनाई आपबीती

इसी दौरान रवि कुमार के सीने में दर्द हुआ। कुछ देर बाद ही उनकी जान चली गई। साथी पुलिसवाले उनको नजदीकी अस्पताल लेकर आए, जहां रवि को मृत घोषित कर दिया गया। रवि का डांस करते का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि उनको इसके कुछ देर बाद ही हार्ट अटैक आया था।

रवि कुमार अपनी फैमिली के साथ ब्लॉक नंबर 8 मॉडल टाउन एरिया में रहते थे। वे मूल रूप से यूपी के बागपत जिले के रहने वाले थे। जिन्होंने 2010 में दिल्ली पुलिस ज्वाइन की थी। घर में पत्नी और दो बच्चे हैं। उनकी फिलहाल तैनाती रूपनगर थाने में थी। यहां के एसएचओ का हाल ही में तबादला हुआ है।

साथियों में रवि की मौत के बाद शोक की लहर

बुधवार शाम को एसएचओ के सम्मान में फेयरवेल पार्टी की गई थी। देर रात तक पार्टी चली थी। जिसमें हरियाणवी गानों पर हेड कॉन्स्टेबल रवि कुमार ने डांस किया था। बाद में उनको सीने में तेज दर्द हुआ। साथी उनको हिंदु राव अस्पताल लेकर गए थे। जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि रवि को कुछ दिन से हार्ट संबंधी दिक्कतें थी। सामने आया है कि डेढ़ महीने पहले रवि कुमार की एंजियोग्राफी हुई थी। साथी की मौत के बाद उनके सहयोगियों में शोक की लहर है। रवि कुमार काफी शांत स्वभाव के इंसान थे।

यह भी पढ़ें:‘जल्दी आइए…उसने सुसाइड कर लिया’, डॉक्टर के पिता से क्यों छिपाया सच? ये 3 क्लिप खोल रहीं गहरे राज

ये भी पढ़ें: ‘दीदी, आपकी हिम्मत कैसे हुई?…’; ममता बनर्जी के ‘असम जलेगा’ बयान पर भड़के हिमंत बिस्वा सरमा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो