whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में मुठभेड़, पुलिस ने शूटर को किया ढेर; तिलक नगर में फायरिंग करने वाला था आरोप

Tilak Nagar Firing Case Accused Ajay Goli killed : दिल्ली के तिलक नगर में अंधाधुंध फायरिंग करने वाले शूटर मारा गया। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को शूटर का एनकाउंटर कर दिया, जिसकी पहचान अजय गोली के रूप में हुई है।
07:54 AM May 17, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली में मुठभेड़  पुलिस ने शूटर को किया ढेर  तिलक नगर में फायरिंग करने वाला था आरोप
दिल्ली में मुठभेड़

Delhi Tilak Nagar Firing Case : तिलक नगर फायरिंग मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस की टीम ने मुठभेड़ में एक शूटर को मार गिराया। इस शूटर पर तिलक नगर में अंधाधुंध फायरिंग करने का आरोप है, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए थे। इस एनकाउंटर का एक वीडियो भी सामने आया है।

शाहबाद डेयरी थाना इलाके के रोहिणी सेक्टर 29 में  देर रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और शूटरों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई, जिसमें पुलिस ने शूटर अजय गोली को ढेर कर दिया। यह शूटर हिमांशु भाऊ गिरोह से जुड़ा था। इसके एक साथी को क्राइम ब्रांच ने कलकत्ता एयरपोर्ट से पकड़ा था।

यह भी पढ़ें : फेक कॉल या आतंकी धमकी! द‍िल्‍ली-NCR के स्‍कूलों में बम की खबर पर आया नया अपडेट

मुठभेड़ का सामने आया वीडियो

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में बदमाश अजय को कई गोली लगी। इस पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला अजय दिल्ली पुलिस का वांछित था और उसने 6 मई को तिलक नगर में गोलीबारी की थी। मुठभेड़ को लेकर सामने आए वीडियो में गाड़ियों के शीशे टूटे नजर आ रहे हैं। पुलिस आसपास के इलाकों को सर्च अभियान चला रही है।

सूचना के आधार पर स्पेशल सेल ने शूटर को किया ढेर

स्पेशल सेल को 16 मई को सूचना मिली थी कि शूटर अजय उर्फ गोली बाहरी दिल्ली के गांव खेड़ा खुर्द आने वाला है। इस पर टीम ने रात करीब 11.30 बजे आरोपी को घेर लिया। पुलिस ने पहले उसे रुकने और सरेंडर करने कहा, लेकिन आरोपी ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की और शूटर अजय गोली को मार गिराया। उसके पास से दो पिस्टल और कारतूस बरामद हुई।

हिमांशु भाऊ गिरोह के लिए काम करता था अजय गोली

देश से भागकर पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ के लिए अजय गोली काम करता था। वह हिंमाशु भाऊ गिरोह का शूटर था और उसने ही तिलक नगर के कार शोरूम में गोलियां चलाई थीं। इस घटना में उसके साथ दो और शूटर भी थे। तिलक नगर गोलीबारी मामले में किसी की जान तो नहीं गई थी, लेकिन शोरूम में लगे कांच टूटने से कुछ लोग जख्मी हो गए थे।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के स्कूल में बम की धमकी फिर मिली, कमिश्नर को भेजी ईमेल, लिखा- जो करना करो, ब्लास्ट होगा

जानें क्या है मामला

तिलक नगर फायरिंग मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पहले ही हरियाणा के शूटर सन्नी गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता विकास त्यागी अपने बेटे के जन्मदिन पर गिफ्ट लेने के लिए तिलक नगर के कार शोरूम में आए थे। इस दौरान बाइक सवार शूटरों ने शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो