होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिवाली से पहले क्यों दहली दिल्ली? हाई अलर्ट पर राजधानी; पुलिस को 'साजिश' का शक

Delhi Rohini Bomb Blast Latest Update: दिल्ली के रोहिणी में हुए बॉम्ब ब्लास्ट के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। दिल्ली पुलिस ने इस बम धमाके के पीछे किसी बड़ी साजिश का अंदेशा जताया है। पूरी दिल्ली में पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है।
01:09 PM Oct 20, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Delhi Rohini Bomb Blast Latest Update: कुछ देर पहले दिल्ली के रोहिणी इलाके में बड़ा ब्लास्ट देखने को मिला। CRPF स्कूल के पास विस्फोट से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। धमाके की आवाज से हर कोई सन्न हो गया तो आसमान में धुएं का गुबार देख लोगों के पैरो तले जमीन खिसक गई। गनीमत यह थी कि कोई भी ब्लास्ट की चपेट में नहीं आया। हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस ब्लास्ट को किसी साजिश का हिस्सा बताया है। पुलिस को शक है कि दिवाली से पहले दिल्ली में कोई साजिश रची जा रही है। इसे लेकर दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है। राजधानी के चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है।

Advertisement

पुलिस ने जताया साजिश का अंदेशा

सूत्रों की मानें तो FSL टीम को मौके से एक वायर यानी तार जैसी कोई चीज मिली है। इसके बाद से दिल्ली पुलिस का शक और भी ज्यादा बढ़ गया है। ब्लास्ट क्यों और कैसे हुआ? इसका जवाब अभी तक नहीं मिल सका है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस घटना में किसी साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता है। दिल्ली में हाई अलर्ट जारी किया गया है। वहीं सभी बड़े बाजारों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई पर होता है 40 लाख का खर्च… भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने दिया बयान

रोहिणी के डीसीपी अमित गोयल का कहना है कि धमाके की वजह पता लगाने की कोशिश की जा रही है। धमाके किस तरह का था और क्यों हुआ, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। फॉरेंसिक (FSL) टीम घटना की जांच कर रही है। FSL की जांच के बाद ही पता लगाया जा सकेगा कि यह कोई दुर्घटना थी या फिर साजिश?

कई टीमें जांच में जुटीं

दिल्ली पुलिस ने Explosive Act के तहत शिकायत दर्ज कर ली है। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 89वीं बटालियन, दिल्ली पुलिस, FSL टीम और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर तैनात है। इसके अलावा राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) भी मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली NCR ने ओढ़ी स्मोग की चादर, फिर बिगड़ी राजधानी की हवा; सांस लेना हुआ मुश्किल

Open in App
Advertisement
Tags :
bomb blastdelhi bomb threatDelhi News
Advertisement
Advertisement