whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Traffic Advisory: अलर्ट! 3 दिन दिल्ली में बंद रहेंगी सड़कें, ये एडवाइजरी पढ़कर ही निकलें घर से

Radha Swami Samagam Traffic Advisoty: राधा स्वामी ब्यास का सत्संग समागम होने जा रहा है, जो 3 दिन चलेगा। इसलिए दिल्ली पुलिस ने 3 दिन के ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। लोगों और सत्संगियों से ट्रैफिक एडवाइजारी पढ़कर की घर से निकलने की अपील की है।
11:29 AM Oct 26, 2024 IST | Khushbu Goyal
traffic advisory  अलर्ट  3 दिन दिल्ली में बंद रहेंगी सड़कें  ये एडवाइजरी पढ़कर ही निकलें घर से
Delhi Traffic Advisory

Delhi Traffic Advisory for 3 Days: दिल्ली के महरौली से सटे भाटी माइंस इलाके में 3 दिन राधा स्वामी सत्संग ब्यास समागम चलेगा। इसके चलते आज 26 अक्टूबर दिन शुक्रवार से 28 अक्टूबर दिन रविवार तक दिल्ली में ट्रैफिक एडवाइजरी लागू रहेगी। समागम में करीब 5 लाख लोगों के आने की उम्मीद है। इसलिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करके पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे एडवाइजरी में मेंशन की गई सड़कों पर जाने से बचें और एडवाइजरी पढ़कर ही घर से निकलें, ताकि ट्रैफिक जाम की परेशानी का सामना न करना पड़े। दिल्ली पुलिस ने प्रदेशवासियों और सत्संगियों से सहयोग करने की अपील की है।

Advertisement

Advertisement

इन सड़कों पर बाधित रहेगा ट्रैफिक

ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, 3 दिन महरौली के आस-पास सुबह 4 बजे से शाम 6 बजे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा। सत्संगियों और उनके वाहनों को समागम स्थल के लिए एंट्री भाटी माइंस रोड से मिलेगी। इनके लिए पार्किंग समागम स्थल के अंदर ही होगी। ऐसे में यह रोड आम लोगों की आवाजाही के लिए बंद रहेगी। गुरुग्राम और फरीदाबाद से आ रहे सत्संगी डेरा रोड होते हुए समागतम स्थल तक जाएंगे। भाटी माइंस रोड, बांध रोड, छतरपुर रोड, SSN रोड पर हैवी और मीडियम व्हीकल्स आवाजाही करेंगे।

Advertisement

इमरजेंसी व्हीकल्स डेरा रोड, मांडी रोड, MG रोड से आवाजाही करें। भाटी माइंस रोड, महरौली-बदरपुर रोड, डेरा रोड, संत श्री नागपाल मार्ग, वाई पॉइंट छतरपुर, CDR चौक, मेन छतरपुर रोड, अणुव्रत मार्ग, 100 फुटा रोड जंक्शन, वसंत कुंज रोड, अंधेरिया मोड़, मांडी रोड, MG रोड और अरविंदो रोड पर ट्रैफिक बाधित रहेगा। ऐसे में आम लोग इन सड़कों पर आवाजाही करने से बचें। इमरजेंसी के लिए वैकल्पिक रोड इस्तेमाल करें। दिल्ली पुलिस, एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड, इमरजेंसी व्हीकल्स सभी सड़कों से बिना किसी रोक-टोक के आवाजाही कर सकेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो