whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arvind Kejriwal की जमानत पर पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने दिया रिएक्शन

Pakistan Reacts on Arvind Kejriwal Released: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत को मंजूरी मिलने के बाद आम आदमी पार्टी में खुशी का माहौल है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने सीएम की रिहाई पर टिप्पणी की है।
01:08 PM May 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
arvind kejriwal की जमानत पर पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने दिया रिएक्शन
arvind kejriwal

Pakistan Reacts on Arvind Kejriwal Released: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार के दिन तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया है। कोर्ट ने कुछ शर्तों के तहत केजरीवाल को 21 दिन की अंतरिम जमानत दी है। ऐसे में केजरीवाल की रिहाई से आम आदमी पार्टी के समर्थकों में जश्न का माहौल है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने भी केजरीवाल की जमानत पर रिएक्शन दिया है।

फवाद चौधरी ने किया ट्वीट

पाकिस्तान के पूर्व सूचना एंव प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। इसी के साथ उन्होंने सत्तारूढ़ दल बीजेपी पर भी निशाना साधा है। फवाद चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी एक और जंग हार गए। केजरीवाल जेल से बाहर आ गए...ये उदारवादी भारत के लिए अच्छी खबर है।

पीएम मोदी ने किया था पलटवार

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब फवाद खान ने भारतीय राजनीति में दिलचस्पी दिखाई है। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भी तारीफ की थी, जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी ने बिना नाम लिए फवाद को आड़े हाथों लिया था। पीएम मोदी ने गुजरात के आनंद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पाकिस्तान के कुछ नेता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।

लोकसभा चुनाव में पाकिस्तानी फैक्टर

हालांकि देश की सियासत में पाकिस्तान फैक्टर अक्सर सुर्खियां बटोरता है। खासकर लोकसभा चुनाव के दौरान कई राजनीतिक पाकिस्तान का नाम लेकर वोट बटोरने की कोशिश करते हैं। बीते दिन कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने भी पाकिस्तान के परमाणु बम का जिक्र किया तो पीएम मोदी ने आज सुबह ओडिशा रैली के दौरान पाकिस्तान के परमाणु बम धज्जियां उड़ाकर रख दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो