खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

घरों से बाहर निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, IMD ने 24 घंटे के लिए जारी किया बड़ा अलर्ट

Aaj Ka Mausam : दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार की रात से ही झमाझम बारिश हो रही है। तेज हवाओं के साथ बादल बरस रहे हैं, जिससे लोगों को ठंडक का अहसास हो रहा है। दिन में चारों ओर अंधेरा छा गया। जलभराव और जाम से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
04:49 PM Sep 13, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश।
Advertisement

Delhi Rain Update : देश की राजधानी में मौसम खुशनुमा है। आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। दिल्ली एनसीआर में दिन में ही रात हो गई। चारों ओर अंधेरा छाया हुआ है। शुक्रवार की देर रात से हो रही बारिश का सिलसिला अब भी जारी है। झमाझम बारिश से गर्मी और उमस उल्टे पांव भाग गई। कई इलाकों में जगह-जगह बारिश का पानी भर गया है।

Advertisement

दिल्ली और आसपास के जिलों में जमकर बादल बरस रहे हैं। लगातार हो रही बारिश से कई इलाकों में जलभराव हो गया, जिससे सड़कों पर ट्रैफिक जाम लगा है। यही हाल नोएडा और गाजियाबाद का भी है, जहां जलभराव और बारिश की वजह से वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हैं। लोग अपने गंतव्य स्थान देरी से पहुंच रहे हैं। तेज हवा और बारिश से ऐसा महसूस हो रहा है, जैसे सर्दी आ गई हो।

कल भी जमकर बरसेंगे बादल

Advertisement

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने पहले ही बारिश का अलर्ट जारी किया था। दिल्ली एनसीआर में अगले दो दिनों तक झमाझम बरसात होने के आसार हैं। यहां 13 और 14 सितंबर को जमकर बादल बरसेंगे। इसे लेकर आईएमडी ने लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की थी।

जानें दिल्ली में अगले दिन कैसा रहेगा मौसम

आईएमडी के अनुसार, दिल्ली एनसीआर में शनिवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं। राजधानी में 15 से 17 सितंबर तक बादल तो रहेंगे, लेकिन बरसात नहीं होगी। 18 सितंबर को फिर तेज हवा के साथ बादल बरस सकते हैं। मौसम विभाग ने कहा कि दिल्ली के करीब मानसून ट्रफ आ गया है, जिसे लेकर 11 से 13 के बीच बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka Mausam
Advertisement
Advertisement