whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

काला जठेड़ी की शादी से पहले बड़े गैंगवार की साजिश, दिल्ली पुलिस को मिली सफलता

kala jatheri Gang Shooters Arrested : गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी से ठीक पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। स्पेशल सेल ने दिल्ली के द्वारका से पांच शूटरों को गिरफ्तार किया। ये लोग बड़े गैंगवार को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया।
09:36 PM Mar 10, 2024 IST | Deepak Pandey
काला जठेड़ी की शादी से पहले बड़े गैंगवार की साजिश  दिल्ली पुलिस को मिली सफलता
काला जठेड़ी की शादी से पहले पांच शूटर गिरफ्तार।

kala jatheri Gang Shooters Arrested : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है। स्पेशल सेल ने द्वारका से काला जठेड़ी गैंग के पांच शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी हरियाणा के गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैंडम मिंज की शादी से ठीक से पहले की गई। पुलिस ने शूटरों के पास से एडवांस हथियार बरामद किए हैं।

दिल्ली पुलिस के पास पहले से सूचना थी कि शादी से पहले काला जठेड़ी के इशारे पर शूटर प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टरों को मारने की प्लानिंग कर रहे थे। इस पर पुलिस की स्पेशल सेल एक्टिव हो गई और उन्होंने दिल्ली के द्वारका से पांच शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शूटरों में से कई आरोपी काला जठेड़ी के काफी करीबी माने जाते हैं। ये पांचों शूटर हरियाणा के बताए जा रहे हैं।

यह भी पढे़ं : हिमाचल में सरकार और संगठन के बीच समन्वय स्थापित करेगी कमेटी, प्रतिभा सिंह को भी मिली जगह, देखें List

विरोधी गैंग के गैंगस्टरों को मारने वाले थे पांचों शूटर

काला जठेड़ी के साथ मिलकर गिरफ्तार किए गए शूटर राहुल बाबा और प्रवीण दादा शराब के ठेके चलाते थे। इस दौरान उनकी दूसरे गैंग के अजय से लड़ाई हो गई थी। इस पर अजय काला जठेड़ी के विरोधी गैंग में शामिल हो गया और वह हिमांशु भाऊ और नीरज बवाना का करीबी बन गया। इसके बाद विरोधी गैंग के अजय ने राहुल बाबा और उनके ऑफिस पर हमला किया था।

यह भी पढे़ं : TMC ने गुजरात के यूसुफ पठान को क्यों बनाया उम्मीदवार? अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ क्या है राजनीतिक समीकरण

आरोपियों से पूछताछ कर रही दिल्ली पुलिस

जब राहुल बाबा जेल से निकला तो काला जठेड़ी से संपर्क साधा और अमन की हत्या करने की प्लानिंग की। पांच शूटर अमन पर हमला करने वाले थे, लेकिन उससे पहले पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। काला जठेड़ी ने गैंगवार के लिए दो नए लड़के मोहन और सचिन को अपने गैंग में शामिल किया। पुलिस पांचों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो