whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बेइज्जती और दुत्कार! दिल्ली में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या की ये वजह आई सामने

What Led 3 Boys To Kill Delhi Doctor: पुलिस अधिकारियों के अनुसार तीनों आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।
09:26 PM Oct 04, 2024 IST | Amit Kasana
बेइज्जती और दुत्कार  दिल्ली में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या की ये वजह आई सामने
नीमा अस्पताल के बाहर खड़े लोग

What Led 3 Boys To Kill Delhi Doctor: दिल्ली के कालिंदी कुंज में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या के मामले में शुक्रवार को चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। दरअसल, पुलिस सूत्रों के अनुसार इस केस में तीन नाबालिग लड़के पकड़ जा चुके हैं। पूछताछ में हत्याकांड की पूरी सच्चाई अब पूरी तरह सामने आ चुकी है।

Advertisement

दरअसल, हत्यारे पीड़ित डॉक्टर द्वारा उनसे अधिक बिल लेने, उनकी बेइज्जती करने और डांटने और दुत्कारने से नाराज थे। यही वजह है कि उन्होंने पूरी प्लानिंग से हत्याकांड को अंजाम दिया।

Advertisement

चाची के सामने की थी बेइज्जती

दरअसल, इस मामले में मास्टरमाइंड को कुछ दिन पहले चोट लगी। वह निमा अस्पताल में डॉक्टर जावेद अख्तर के पास पहुंचा था। इलाज और पट्टी करने के बाद डॉक्टर ने उसे 1200 रुपये का बिल दिया। इस पर दोनों पक्षों की बहस हो गई और नाबालिग 400 रुपये देकर उस समय वहां से चला गया। फिर करीब 10 दिन बाद वह फिर अस्पताल में अपनी पट्टी खुलवाने पहुंचा। इस दौरान उसकी चाची भी उसके साथ थी। बताया जा रहा है कि इस बार डॉक्टर ने उसकी पट्टी नहीं खोली और उसे जमकर खरी खोटी सुनाई और वहां से बिना उसकी पट्टी खोले भगा दिया।

चोट के बहाने अस्पताल की रैकी की

इस सब के बाद नाबालिग ने डॉक्टर से इस बात का बदला लेने की योजना बनाई। उसने अपने दो अन्य दोस्त को इसमें शामिल किया। कहीं से पिस्टल और कारतूस बरामद किए। एक दोस्त को चोट के बहाने अस्पताल में रैकी के लिए भेजा।

Advertisement

तीन नाबालिगों को सुधार गृह भेजा गया

फिर दोनों ने डॉक्टर की उसके क्लीनिक में ही गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले में लिप्त तीनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो