whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कुंए ने सांस ली और मस्जिद गिर गई', पुरानी दिल्ली में हुए हादसे की इमाम ने सुनाई कहानी, देखें Video

Delhi Latest News : पुरानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। एक मस्जिद अचानक से गिर पड़ी, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि इस हादसे के पीछे की क्या वजह है।
08:30 PM Jun 17, 2024 IST | Deepak Pandey

Delhi Marble Mosque Collapsed : पुरानी दिल्ली में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। संगमरमर वाली मस्जिद अचानक से भरभराकर गिर गई, जिससे पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि सड़क धंसने से मस्जिद गिरी। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भरभराकर मस्जिद गिरती हुई दिखाई दे रही है। मस्जिद के इमाम ने कहा कि सुबह 11 बजे के करीब मस्जिद बंद कर दी गई थी। कुएं ने सांस ली और मस्जिद गिर गई।

हादसे का वीडियो आया सामने

यह घटना पुरानी दिल्ली के चूड़ीवालान इलाके की है। पूरे देश में आज बकरीद मनाई जा रही है। इस दौरान चूड़ीवालान क्षेत्र में सड़क धंसने से संगमरमर वाली मस्जिद जमींदोज हो गई, जिससे आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल है। कुछ दूरी पर खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। मौके पर स्थानीय पुलिस भी मौजूद थी।

यह भी पढ़ें : भीषण गर्मी से दिल्ली-बागडोगरा फ्लाइट 4 घंटे लेट रवाना, इंडिगो ने असुविधा के लिए जताया खेद

आसपास की बिल्डिंगों को नहीं हुआ कोई नुकसान

मस्जिद गिरने से अगल-बगल की बिल्डिंगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और न ही किसी तरह के जानमाल की हानि की कोई खबर सामने नहीं आई है। अब सड़क पर गिरी मस्जिद के मलबे को हटाने का काम चल रहा है। स्थानीय लोगों ने फिर से मस्जिद बनाने की मांग की है। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ।

यह भी पढ़ें : दिल्ली एयरपोर्ट अंधेरे में डूबा, बिजली गुल होने से काम ठप, फ्लाइट भी हुईं लेट

10 साल पहले बनी थी मस्जिद

बताया जा रहा है कि 10 साल पहले ही यह मस्जिद बनी थी। पूरे इलाके में इसे संगमरमर की मस्जिद के नाम से जाना जाता है। गनीमत रही है कि मस्जिद गिरने से पहले आसपास के मकान और दुकानों को खाली करा लिया गया था, जिससे कोई व्यक्ति चोटिल नहीं हुआ। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में स्थानीय लोग और पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो