whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दोनों हाथों में कैनुला, सीलिंग फैन से लटकी ड्रिप...' दिल्ली में नर्सिंग की छात्रा ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर दी जान

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में पीजी में रह रही एक छात्रा ने ड्रिप में जहरीला इंजेक्शन लगाकर जान दे दी। जिस समय ये घटना हुई उस वक्त मृतका अपने कमरे में अकेली थी।
09:15 AM Aug 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 दोनों हाथों में कैनुला  सीलिंग फैन से लटकी ड्रिप     दिल्ली में नर्सिंग की छात्रा ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर दी जान
दिल्ली में नर्सिंग स्टूडेंट ने किया सुसाइड

Nursing Student Committed Suicide in Delhi: पूर्वी दिल्ली दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में नर्सिंग की एक छात्रा ने अपने पीजी के अंदर ड्रिप में जहरीला इंजेक्शन लगाकर जान दे दी। मृतका की पहचान निकिता (22) के रूप में हुई है। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मध्य प्रदेश में रहने वाले निकिता के परिवार को जानकारी दे दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 अगस्त को उन्हें पीसीआर कॉल मिली कि 22 साल की एक लड़की कमरे में बेहोश पड़ी है और कमरा अंदर से बंद है। आईओ मौके पर पहुंचे। कमरा अंदर से बंद था। पुलिस और फायर स्टाफ ने धक्का देकर दरवाजा खोला। लड़की निकिता पुत्री देवेंद्र सिंह को सीएटीएस स्टाफ ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के हाथ में कैनुला था और दो ड्रिप सीलिंग फैन के सहारे लटकी हुई थी।

दो अन्य रुममेट्स भी कमरे में रहती है

जांच में सामने आया कि इस कमरे में 2 अन्य रूममेट्स भी रह रही थीं, जिनका नाम शैली उम्र 24 साल और कविता रावत उम्र 18 साल है। लेकिन दोनों राखी के त्यौहार के लिए 3-4 दिन पहले अपने घर चली गई। इसके बाद निकिता ने यह खौफनाक कदम उठाया। क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया। निरीक्षण के बाद शव को एलबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया। परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है। उनके 20 अगस्त तक दिल्ली आने की संभावना है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के स्कूलों में नॉनवेज लाने पर रोक! पैरेंट्स को सता रहा ये बड़ा डर; समझें पूरा मामला

दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसी को हुआ शक

जानकारी के अनुसार छात्रा ने अपने दोनों हाथों में ड्रिप लगाई हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। वहीं छात्रा का मोबाइल और दवाइयां भी कब्जे में लेकर एफएसएल के लिए भेजी गई हैं। जब निकिता ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसी को शक हुआ। खिड़की से अंदर झांककर देखा तो वह अचेत पड़ी थी। इसके बाद बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और छात्रा को एलबीएस हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः फ्लैट से बेहतर तो झुग्गी थी…आखिर क्यों लोगों को रास नहीं आ रहीं स्लम के बदले ऊंची बिल्डिंंग

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो