whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM मोदी का Video वायरल, बांसुरी स्वराज का सिर थपथपाया

PM Modi-Bansuri Swaraj Video Viral : इस बार लोकसभा चुनाव के नतीजों ने सबको चौंका दिया। किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला। देश में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।
08:03 AM Jun 08, 2024 IST | Deepak Pandey
pm मोदी का video वायरल  बांसुरी स्वराज का सिर थपथपाया
bansuri swaraj-PM Modi

NDA Parliamentary Party Meeting : देश की पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में शुक्रवार को एनडीए के संसदीय दल की बैठक हुई, जहां नरेंद्र मोदी संसदीय दल के नेता चुने गए। इस दौरान एनडीए के नेताओं ने पीएम मोदी से मुलाकात की और अपनी बात रखी। प्रधानमंत्री भी एक-एक करके सबसे मिले। इस मौके पर पीएम मोदी और भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज की मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी-बांसुरी स्वराज का वीडियो वायरल

सेंट्रल हॉल में एनडीए के नेताओं के बीच पीएम नरेंद्र मोदी खड़े थे और एक-एक करके सांसद आकर मिल रहे थे। इस दौरान सांसद बांसुरी स्वराज भी हाथ जोड़कर आईं तो नरेंद्र मोदी ने उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। इस दौरान मोदी ने सिर पर हाथ से तीन बार थपथपाया। पीएम मोदी द्वारा बांसुरी स्वराज को आशीर्वाद देते हुए वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढे़ं : ‘गोद में लेकर प्रचार करने जाती थीं मां’, Video में देखें सुषमा स्वराज की इकलौती बेटी का Exclusive Interview

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

नई दिल्ली से सांसद बनीं बांसुरी स्वराज

बांसुरी स्वराज स्वर्गीय सुषमा स्वराज की बेटी हैं। भाजपा ने उन्हें नई दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ाया था। पहली बार चुनाव लड़ीं बांसुरी ने तीन बार के विधायक और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सोमनाथ भारती को 78370 वोटों के अंतर से हरा दिया। बांसुरी स्वराज को 453185 मत मिले, जबकि सोमनाथ भारती ने 374815 वोट प्राप्त किए।

यह भी पढे़ं :मां सुषमा स्वराज की कॉपी हैं Bansuri Swaraj, 7 पॉइंट में जानें खूबियां

कल पीएम पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी

एनडीए संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद पीएम मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से उनके घर जाकर मुलाकात की। इसके बाद वे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मिले। इस पर राष्ट्रपति ने सरकार बनाने का न्योता दिया। नरेंद्र मोदी रविवार को तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो