whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिल्ली में आतंकी हमले को लेकर हाई अलर्ट, खुफिया एजेंसियों को मिला टेरर मॉडयूल का इनपुट

Terrorist Attack Alert in Delhi: दिल्ली में आतंकी साजिश का खतरा मंडरा रहा है। दिल्ली पुलिस का इनपुट है कि त्योहारों पर आतंकी भीड़ भाड़ वाली जगहों पर हमला कर सकते हैं।
10:42 AM Oct 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली में आतंकी हमले को लेकर हाई अलर्ट  खुफिया एजेंसियों को मिला टेरर मॉडयूल का इनपुट
Threat of Terrorist Attack in Delhi

Threat of Terrorist Attack in Delhi: दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई राज्यों में आतंकी हमले का खतरा है। एजेंसियों की ओर से अलर्ट जारी किया गया है। आतंकी भीड़भाड़ वाले इलाके, इजराइली दूतावास, विदेशी मूवमेंट वाले इलाके और अन्य धार्मिक स्थलों को निशाना बना सकते हैं। यह खुफिया अलर्ट नवरात्रि से लेकर दिवाली तक के लिए जारी किया गया है। जिसमें त्योहारों के दौरान आतंकी साजिश को लेकर सतर्क रहने का इनपुट है।

Advertisement

इंटेलिजेंस की मानें तो सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के जरिए माहौल बिगाड़ने की साजिश रची जा रही है। सूत्रों की मानें तो आतंकी दिवाली के मौके पर या रामलीला के दौरान बड़े पैमाने पर तबाही मचा सकते हैं। विदेशी होटल्स भी आतंकियों के निशाने पर हो सकते हैं क्योंकि यहां पर बड़ी संख्या में विदेशी सैलानी ठहरते हैं। पुलिस ने सुरक्षा को चाक-चौबंद रखने को कहा है। संवेदनशील हालात को देखते हुए सभी अफसरों को भी निर्देश जारी किए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः 1.5 करोड़ लोगों की जान खतरे में; आंधी-तूफान-बारिश की चेतावनी, जानें Cyclone मिल्टन कितना खतरनाक?

Advertisement

सादा कपड़ों में पुलिस की मुवमेंट

वरिष्ठ अधिकारियों की मानें तो पुलिस को मार्केट की पेट्रोलिंग बढ़ाने, सभी बाजारों, प्रॉपर्टी डीलर, कार डीलर के दफ़्तर, गैरेज पर चेकिंग करने से जुड़े निर्देश दिए हैं। सभी धार्मिक स्थलों, बड़े बाजारों, बड़े हाॅस्पिटलों, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों समेत भीड़-भाड़ वाली जगहों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सादा कपड़ों में पुलिस की मुवमेंट कर रही है। आम लोगों को और सुरक्षा गार्डों को भी संदिग्ध गतिविधि पर सूचना देने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़ेंः मरीना बीच पर IAF के शो के बाद मरने वालों की संख्या हुई 5, AIADMK ने स्टालिन सरकार को घेरा, मौतों के लिए कौन जिम्मेदार?

Advertisement

दिल्ली से सटे सभी बाॅर्डर एरिया में भी जाॅइंट चेकिंग चल रही है। फेस्टिवल सीजन में गड़बड़ी की आशंका बढ़ गई है। बीट लेवल पर संदिग्धों को पैनी नजर रखने को कहा गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो