whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांग्रेस नेता ने हार के बाद 'मोदी' के लिए कह दी ये बड़ी बात, नए PM का नाम भी बताया!

उदित राज पहले बीजेपी में थे और उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं। 2024 लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए और I.N.D.I.A गठबंधन के प्रत्याशी बने।
03:49 PM Jun 05, 2024 IST | Amit Kasana
कांग्रेस नेता ने हार के बाद  मोदी  के लिए कह दी ये बड़ी बात  नए pm का नाम भी बताया
उदित राज

Udit raj Reaction: उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उदित राज ने अपनी करारी हार के बाद पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखते हुए भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की। इतना ही नहीं उन्होंने NDA की नई सरकार में प्रधानमंत्री के लिए कुछ  वरिष्ठ भाजपा नेताओं का नाम भी सुझाया है।

उदित राज

योगेंद्र चंदोलिया से हारे उदित राज

उदित राज इससे पहले बीजेपी में थे और उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं। 2024 लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए और I.N.D.I.A गठबंधन के प्रत्याशी बने। 4 जून को मतगणना के बाद आए नतीजों में बीजेपी के उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया ने उन्हें हरा दिया। चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार चंदोलिया ने उदित राज को सातों सीटों में से सबसे अधिक अंतर 290849 से हराया है।

नितिन गडकरी या अमित शाह को पीएम बनाना चाहिए

कांग्रेस नेता उदित राज ने X पर लिखा  कि मोदी जी को लोग अजेय समझ रहे थे इसलिए पूरी ताकत उन्हें हराने में नही लगाई वर्ना करीब डेढ़ लाख की जीत को हार में बदलना मुश्किल नही था। उन्होंने आगे सवाल उठाते हुए कहा कि जिसके नेतृत्व में (नरेंद्र मोदी)  NDA ने चुनाव लड़ा वो इतने कम वोट से जीते वो कैसा नेता? शिवराज सिंह चौहान करीब 8 लाख वोट से जीते हैं, ऐसे में चौहान, नितिन गडकरी या अमित शाह जैसे लोगों में से किसी एक को पीएम बनाना चाहिए, यह मेरा निजी सुझाव है।

चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को लेकर कहा

उदित राज ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए, अपनी एक पोस्ट में उन्होंने चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को लेकर कहा कि चंद्रबाबू या नीतीश भी पीएम की दावेदारी कर सकते हैं। आगे वह बताते हैं कि आई. के. गुजराल और चंद्र शेखर सिंह भी पीएम बनें थे। अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि देशहित में राहुल गांधी या मल्लिकार्जुन खड़गे को पीएम बनना चाहिए।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में बीजेपी को लगा झटका, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दिया इस्तीफा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो