whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्लीः कार में युवक ने चाकू घोंपकर की पत्नी की हत्या, साथ रहने को लेकर हुआ विवाद

Delhi Crime News: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में रविवार देर रात एक युवक ने चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार हत्या के बाद युवक बदहवास होकर घूम रहा था जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।
10:17 AM Sep 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्लीः कार में युवक ने चाकू घोंपकर की पत्नी की हत्या  साथ रहने को लेकर हुआ विवाद
Man Stabbed Wife in Car

Man Stabbed Wife in Car: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में रविवार रात को एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से हत्या कर दी। आरोपी पति ने इस घटना को कार में अंजाम दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के बाद आरोपी कार को पार्क करके सड़क पर निकल गया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

दिल्ली के ख्याला थाने में तैनात हेड काॅन्स्टेबल अजय ने बताया कि उसने रात में 1 बजकर 20 मिनट पर एक युवक को पकड़ा। वह बिना शर्ट के संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहा था। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई। थाने में पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर शव को कार में छोड़ दिया है।

यह है पूरा मामला

आरोपी युवक की पहचान गौतम निवासी रघुबीर नगर दिल्ली के तौर पर हुई है। आरोपी की उम्र लगभग 20-21 साल है। उसने मार्च 2024 परिवार की सहमति के बिना मान्या नामक लड़की के साथ विवाह कर लिया था। हालांकि शादी के बाद दोनों अपने-अपने परिवारों के साथ रहते थे और कभी-कभार आपस में मिल लिया करते थे।

ये भी पढ़ेंः अजित पवार की NCP के नेता को गोलियों से भूना, घटना से पहले गुल हुई इलाके की बिजली

पत्नी की हत्या के बाद बदहवास घूम रहा था युवक

रविवार की रात को भी दोनों मिले। दोनों के बीच कार में इस बात को लेकर बहस हुई कि अब हम लोगों को साथ रहना चाहिए। इस दौरान युवक गौतम को गुस्सा आ गया और उसने चाकूओं से वार कर पत्नी मान्या की हत्या कर दी। जब उसे यह अहसास हुआ कि उसकी पत्नी की हत्या हो चुकी है तो उसने कार को शिवाजी काॅलेज की लाल बत्ती के पास खड़ी कर दी और भागने लगा। इस दौरान हेड काॅन्स्टेबल अजय ने उसको पकड़ लिया। फिलहाल राजौरी गार्डन थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस दोनों के परिजनों को बुलाकर घटना के बारे में जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः Delhi NCR में लौटा मानूसन! IMD ने जारी किया बारिश का येलो अलर्ट, गुजरात पर MHA का बड़ा एक्शन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो