whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्क्रीन पर धुआं उड़ाते दिखे Aamir Khan, वीडियो हुआ वायरल

Aamir Khan Smoking On Screen: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान आज इंस्टाग्राम पर लाइव आए और उन्होंने इस दौरान कैमरा के सामने स्मोक भी किया। अब उनका ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो गया है। एक्टर को सबके सामने स्मोक करता देख फैंस भी दंग रह गए हैं। चलिए देखते हैं इस वीडियो में और क्या-क्या हुआ।
05:14 PM Mar 07, 2024 IST | Ishika Jain
स्क्रीन पर धुआं उड़ाते दिखे aamir khan  वीडियो हुआ वायरल
आमिर खान ने इंस्टाग्राम लाइव पर की स्मोकिंग

Aamir Khan Smoking On Screen: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी (Anant Ambani)  की प्री वेडिंग सेरेमनी का जश्न मनाकर वापस मुंबई लौट आए हैं। आते ही उन्होंने फैंस को खुश कर दिया।

आज आमिर खान इंस्टाग्राम पर लाइव आए और उन्होंने अपने चाहने वालों से बातचीत भी की। आमिर खान ने इंस्टाग्राम लाइव पर फैंस के ढेर सारे सवालों के जवाब भी दिए, लेकिन इस बीच उन्होंने एक ऐसा काम कर दिया, जिस पर अब लोगों की निगाहें अटक गई हैं।

आमिर खान आए इंस्टाग्राम पर लाइव

बता दें कि हालिया रिलीज फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) को लेकर बातचीत करने के लिए आमिर खान लाइव आए थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि यह फिल्म कल यानी 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर 100 रुपये में दिखाई जा रही है।

ऐसे में सभी लोग इस फिल्म का अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 100 रुपये में आनंद ले सकते हैं। हालांकि, इस फिल्म के प्रमोशन से ज्यादा अब वे इस वजह से चर्चा में आ गए हैं कि वे स्क्रीन पर स्मोक कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम लाइव पर आमिर खान ने किया स्मोक

जी हां, आमिर खान का वीडियो वायरल हो गया है। वे इंस्टाग्राम लाइव पर धुआं उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। यह देखकर फैंस चौंक उठे। किसी ने भी इमेजिन नहीं किया था कि आमिर खान भी कभी स्क्रीन पर यूं सबके सामने बीच लाइव ऐसा काम कर सकते हैं।

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं। इससे पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि एक्टर रियल लाइफ में ऐसे स्मोकिंग करते हुए नजर आए हों। जिसकी वजह से अब उनका यह नया अवतार फैंस को हैरान कर गया है।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई हलचल, बदला बायो देख लोग बोले, ‘क्या आप प्रेग्नेंट हैं?’

फैन को जवाब देते हुए आमिर खान ने जीता दिल

वहीं, दूसरी तरफ वे अपनी डांस परफॉरमेंस को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में परफॉर्मेंस दी थी। अब पूरी दुनिया उसी के चर्चे कर रही है।

साथ ही सभी लोग यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि उन्होंने इस डांस के लिए अंबानी से कितनी फीस ली है। बता दें, इन तीनों खान की जबरदस्त बॉन्डिंग है, जो आज लाइव भी देखने को मिली। एक यूजर ने आमिर को कहा कि आपको 'पठान' जैसी मूवीज बनानी चाहिए।

इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा, 'यार शाहरुख बना रहा है न अच्छी पठान जैसी, मैं बनाता हूं 'लापता लेडीज' आप वो देखो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो