whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ajay Devgn के जन्मदिन पर Kajol ने खोली सिंघम स्टार की पोल, पोस्ट शेयर कर फैंस से की ये अनोखी मांग

Ajay Devgn Birthday: सिंघम फेम स्टार अजय देवगन आज 55 साल के हो गए हैं। अजय देवगन के जन्मदिन पर पत्नी काजोल ने काफी खास अंदाज में जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। साथ ही उन्होंने अजय देवगन से जुड़ा मजेदार किस्सा साझा किया है।
11:21 AM Apr 02, 2024 IST | News24 हिंदी
ajay devgn के जन्मदिन पर kajol ने खोली सिंघम स्टार की पोल  पोस्ट शेयर कर फैंस से की ये अनोखी मांग

Ajay Devgn: बॉलीवु़ड एक्टर अजय देवगन आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में फैंस के साथ-साथ कई फिल्मी सितारों ने भी सिंघम स्टार को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। मगर अजय देवगन की पत्नी और मशहूर बॉलीवुड अदाकारा काजोल ने काफी खास अंदाज में पति को विश किया है। अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई देते हुए काजोल ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया है, जिसे सुनने के बाद अजय के फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है।

देश-दुन‍िया की पल-पल की अपडेट News24 के लाइव ब्‍लॉग पर

काजोल ने खोली पति की पोल

सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन की छवि काफी सीरियस और मैच्योर एक्टर की है। मगर काजोल ने अजय देवगन का दूसरा पहलू फैंस को दिखाया, तो सभी हैरान रह गए। काजोल के अनुसार अजय देवगन अपने जन्मदिन को लेकर बच्चों की तरह एक्साइटेड थे। वो ना सिर्फ केक देखकर कूद रहे थे बल्कि तालियां बजाते हुए गोल-गोल घूमने लगे थे। इसी के साथ काजोल ने फैंस से अजय देवगन के फनी वीडियो भी शेयर करने की दरख्वास्त की है।

काजोल ने शेयर किया पोस्ट

काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अजय देवगन की तस्वीर साझा की है, जिसके कैप्शन में काजोल ने लिखा- तुम अपने बर्थडे को लेकर इतना उत्साहित थे कि तुम बच्चों की तरह ऊपर नीचे कूदने लगे और दोनों हाथों से तालियां बजाते हुए केक के चारों तरफ चक्कर लगाने लगे। तुम्हे जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। अगर किसी के पास अजय का ऐसा कोई भी काम करते हुए वीडियो है तो प्लीज शेयर करें।

फैंस ने किया रिएक्ट

काजोल की पोस्ट देखने के बाद फैंस भी मजेदार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, सचमुच अजय देवगन रियल लाइफ में ऐसे हैं? इसी कड़ी में कई फैंस ने अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं काजोल का कैप्शन पढ़ने के बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाले इमोजी की बौछार कर दी है।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

बता दें कि अजय देवगन को हाल ही में आर.माधवन की फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) में देखा गया था। अब अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'मैदान' (Maidan) में फुटबॉल खेलते नजर आएंगे। इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) में अजय देवगन फिर से बाजीराव सिंघम बनकर कमबैक करने वाले हैं। ये फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज होगी। इसके अलावा अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में 'दे दे प्यार दे 2' और 'रेड 2', 'सन ऑफ सरदार 2' और 'धमाल 4' का नाम भी शामिल हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो