whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Twinkle Khanna के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई हलचल, बदला बायो देख लोग बोले, 'क्या आप प्रेग्नेंट हैं?'

Twinkle Khanna Cryptic Post: ट्विंकल खन्ना का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। अक्षय कुमार की पत्नी ने जो लिखा है वो देख फैंस का भी सिर चकरा गया। अब ये पोस्ट देख लोगों को लगने लगा है कि ट्विंकल खन्ना ने इस पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है और जल्द ही अक्षय कुमार एक बार फिर पापा बनने वाले हैं।
02:29 PM Mar 07, 2024 IST | Ishika Jain
twinkle khanna के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई हलचल  बदला बायो देख लोग बोले   क्या आप प्रेग्नेंट हैं
ट्विंकल खन्ना ने क्यों शेयर किया ये क्रिप्टिक पोस्ट?

Twinkle Khanna Cryptic Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट पोस्ट से बवाल मचा दिया है। उन्होंने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इसे देखने के बाद सभी लोग कंफ्यूज हो गए हैं और तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। ट्विंकल खन्ना के लेटेस्ट पोस्ट ने खूब सुर्खियां बटोर ली है। कुछ लोग तो अब एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के भी कयास लगाते दिख रहे हैं। फैंस ने ये पोस्ट देखने के बाद उनसे सवाल किया है कि क्या एक बार फिर वो प्रेग्नेंट हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ट्विंकल खन्ना ने ऐसा भी क्या लिखा है जिस पर सभी का अटेंशन चला गया है।

Advertisement

क्या है ट्विंकल खन्ना का वायरल पोस्ट?

कुछ देर पहले ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। इस नोट में लिखा है- 'ट्विंकल खन्ना' जिसे काटकर Kumar's + 1 लिख दिया गया है।' अब इस पोस्ट से वो क्या कहना चाहती हैं ये सोचकर फैंस अपना सिर खुजा रहे हैं। बता दें, पोस्ट ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो पर भी यही तस्वीर शेयर कर दी है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में भी बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने बायो बदलकर लिख दिया है - 'मिसेज फनी बोन्स से आगे बढ़ें, कुमार के +1 को हाय कहें।' अब उन्होंने ऐसा क्यों लिखा ये कुछ लोगों को समझ नहीं आ रहा है।

Advertisement

क्या प्रेग्नेंट हैं ट्विंकल खन्ना?

ऐसे में सभी फैंस एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट कर उनसे सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'बधाई हो!', तो एक शख्स ने लिखा, 'क्या फिर से प्रेग्नेंट हैं? बधाई हो।' तो एक शख्स बोला, 'काश मैं इसे समझ पाता।' कुछ लोगों ने तो ट्विंकल से सवाल भी किया है कि क्या ये उनकी नई बुक है? फिर कोई बोला, 'गुड न्यूज... अक्षय+खन्ना के घर कोई मेहमान आने वाला है।' दूसरे यूजर ने कहा, ट्विंकल खन्ना क्या आप फिर से प्रेग्नेंट हैं? खैर उस मामले में आपको और राजीव भाई को बधाई। आप लोगों के लिए बहुत खुशी है।' ऐसे ही अब ज्यादातर लोग ट्विंकल को प्रेग्नेंट समझकर बधाई दे रहे हैं।

क्या है ट्विंकल का मतलब?

बता दें, लेकिन मामला कुछ और है। ट्विंकल ने इस पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान नहीं किया है। बल्कि वो तो विमेंस डे से पहले समाज की सोच पर कटाक्ष कर रही हैं। उनके कहना का मतलब ये है कि औरत को उसकी असली पहचान, उसके नाम से नहीं बुलाया जाता। बल्कि पूरी दुनिया उसे उसके पति के नाम या सरनेम से बुलाती है। एक औरत की पहचान उसके पति के नाम के आगे मिट जाती है। अब जो लोग उनकी ये बात समझ पाए हैं वो भी इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक शख्स ने इस पर लिखा है, 'बेटी दबाओ ज्यादा पसंद है।' तो एक महिला बोलीं, 'वास्तव में दुख होता है जब आप अपने तरीके से इतने सफल होते हैं।'

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो