whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डिजाइनर की गलती से Ananya Panday हुईं ट्रोल, कपड़ों में लोगों को दिखा झोल

Ananya Panday Latest Look: अनन्या पांडे का लेटेस्ट लुक चर्चा में बना हुआ है। लोग अब एक्ट्रेस के साथ उनके डिजाइनर का भी मजाक बना रहे हैं। अनन्या का आउटफिट देख सोशल मीडिया यूजर्स को आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के पुराने लुक की याद आ गई। अब अनन्या पांडे पर स्टाइल चोरी करने का आरोप लग रहा है।
11:59 AM Mar 27, 2024 IST | Ishika Jain
डिजाइनर की गलती से ananya panday हुईं ट्रोल  कपड़ों में लोगों को दिखा झोल
अनन्या पांडे कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल

Ananya Panday Latest Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का स्टाइल काफी कूल और कंफर्टेबल है। उनके लुक से इंस्पायर होकर अक्सर उनकी फीमेल फैंस उन्हें कॉपी करती हैं। लेकिन बीती शाम एक इवेंट में अनन्या ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची जिसे देख उनके फैंस भी डिसअप्पोइंट हो गए। सबका कहना है कि अनन्या पांडे के कपड़ें बनाने में डिजाइनर से चूक हो गई है और इसका खामियाजा अब अनन्या को भुगतना पड़ रहा है। अब सभी लोग सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

आउटफिट में अनकम्फर्टेबल दिखीं अनन्या पांडे

दरअसल, हाल ही में एक इवेंट में अनन्या पांडे फॉर्मल्स पहनकर पहुंची थीं। उन्होंने स्ट्राइप वाला ब्लेजर सूट और पैंट पहनी हुई है। वैसे तो इसमें अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन एक्ट्रेस अपने इस आउटफिट में कुछ अनकम्फर्टेबल सी दिख रही हैं। सामने आए इस वीडियो में उन्हें बार-बार अपने सूट को एडजस्ट करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही उनके सूट की फिटिंग में भी ट्रोलर्स को प्रॉब्लम नजर आ रही है। इतना ही नहीं कुछ ने तो अनन्या पर बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कॉपी करने तक का आरोप लगा दिया है।

अनन्या के लेटेस्ट लुक को देख फैंस ने निकाली कमियां

अब अनन्या का वीडियो इस लुक में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देख एक यूजर ने अनन्या के लुक पर कमेंट किया, 'जब आप पापा की शादी का कोट और पैंट पहनते हैं।' एक ट्रोलर ने लिखा, 'आज शायद डिजाइनर का नंबर डिलीट हो गया फोन से। फिर शायद दिमाग काम नहीं किया होगा और जल्दी में पापा के कपड़े पहन लिए।' एक शख्स बोला, 'ये पक्का आदित्य की ड्रेस है।' एक और शख्स ने यही बात कही, 'गलती से पापा का कोट पहनकर आ गई कोई बात नहीं।' एक ने अनन्या पर आरोप लगाते हुए लिखा, 'आलिया की नकल?'

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 का प्लॉट हुआ लीक, Jitendra Kumar को पंचायत सेक्रेटरी पद से कौन करेगा रिप्लेस?

अनन्या ने किया आलिया और दीपिका को कॉपी?

कोई कहता है, 'आलिया भट्ट के गूची इवेंट लुक की नकल की गई है।' एक फैन ने लिखा, 'फिट बहुत खराब है।' एक शख्स ने कहा, 'इसमें वह बहुत अजीब लग रही है!' इसके अलावा एक फैन ने कमेंट किया, 'फिट बेहतर हो सकता है लेकिन वह एक प्यारी लड़की है।' एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'बिल्कुल खराब फिटिंग। जरा भी अच्छा नहीं लग रहा।' एक ट्रोलर बोला, 'ये सब दीपिका पादुकोण को कॉपी कर रही हैं... पहले आलिया भट्ट और अब ये।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'वह पैंट इतनी बड़ी है कि ओवरलैप हो रही है। अच्छा फिट नहीं है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो