whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arbaaz Khan के पापा के साथ दिखीं Malaika Arora की मम्मी, यूजर्स बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

Salim Khan-Joyce Polycarp: इंटरनेट पर फोटो सामने आई है, जिसमें अरबाज खान के पापा और मलाइका की मम्मी साथ नजर आए हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा इस फोटो को देखकर तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ी और लोगों ने दोनों को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए।
05:32 PM Mar 30, 2024 IST | Nancy Tomar
arbaaz khan के पापा के साथ दिखीं malaika arora की मम्मी  यूजर्स बोले  ये रिश्ता क्या कहलाता है
Salim Khan-Joyce Polycarp, image credit- Google

Salim Khan-Joyce Polycarp: बी-टाउन में कई बार उन लोगों को भी साथ में देखा जाता है, जो पहले या तो रिश्तेदार रहे या फिर दोस्त या फिर कपल। जब से अरबाज खान ने शूरा खान से शादी की है तो दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं। कपल की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं।

अरबाज खान के पापा और मलाइका की मम्मी

इस बीच अब इंटरनेट पर फोटो सामने आई है, जिसमें अरबाज खान के पापा सलीम खान और मलाइका की मम्मी Joyce Polycarp साथ नजर आए हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा इस फोटो को देखकर तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ी और लोगों ने दोनों को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला और इस पर नेटिजंस की क्या राय है?

डिनर के बाद दोनों साथ नजर आए

हाल ही में instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अरबाज खान के पिता और मलाइका की मां कार में बैठे नजर आ रहे हैं। जहां अरबाज के पापा फ्रंट सीट पर बैठे हैं वहीं, मलाइका की मम्मी बैक सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि बीती रात डिनर के बाद अरबाज खान के पिता और मलाइका की मां एक साथ कार में नजर आए। वहीं, अब ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स ने तो इस पोस्ट पर कमेंट्स की बारिश ही कर दी है।

Salim Khan, Joyce Polycarp

Salim Khan, Joyce Polycarp

Salim Khan, Joyce Polycarp

Salim Khan, Joyce Polycarp

यूजर्स ने किए तरह-तरह के सवाल

जी हां, एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि कुछ कहूंगा तो बवाल हो जाएगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि सलीम साहब, अरबाज का बदला लेने का सोच रहे हैं क्या। तीसरे यूजर ने लिखा कि अच्छा, न्यू कपल इन टाउन। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है? एक और यूजर ने कहा कि अजीब हैं ये लोग भी। एक और यूजर ने कहा कि एक जोड़ी टूटी तो दूसरी बन गई। एक और यूजर ने कहा कि ओल्ड इज गोल्ड। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- EGO या Self Respect… ‘राव साहब’ के बाद Manisha Rani ने बताई Elvish Yadav को अनफॉलो करने की वजह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो