whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कौन हैं Nisha Bano? सिंगर Diljit Dosanjh की पत्नी बताए जाने से आईं चर्चा में, अब खुद किया खुलासा

Nisha Bano React Wedding Rumor With Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सीक्रेट रखना पसंद करते हैं। हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा है कि उनकी सिंगर शादी निशा बानो से हुई है और दोनों का एक बेटा भी है। आइए जानते हैं कि कौन है सिंगर निशा बानो?
11:27 AM Mar 23, 2024 IST | Jyoti Singh
कौन हैं nisha bano  सिंगर diljit dosanjh की पत्नी बताए जाने से आईं चर्चा में  अब खुद किया खुलासा
Nisha Bano React Wedding Rumor With Diljit Dosanjh

Nisha Bano-Diljit Dosanjh: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि उन्होंने पंजाबी सिंगर निशा बानो (Nisha Bano) से शादी की है और वह एक बच्चे के पिता भी हैं। इस बात को उन्होंने लोगों से छिपाकर रखा है। इस बीच लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कौन हैं निशा बानो जो सिंगर की पत्नी बताई जाने से चर्चा में आ गई हैं।

Advertisement

कौन हैं निशा बानो

निशा बानो पंजाब की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस हैं, जिनका रियल नाम निशात बानो है। 26 जून, 1984 को पंजाब के मनसा में जन्मी निशा ने अपनी स्कूलिंग और ग्रेजुएशन मनसा के एक कॉलेज से किया है। बचपन से उनकी दिलचस्पी कला के क्षेत्र में रही है। निशा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की। इसी दौरान उन्हें 'देसी क्वीन' का टैग दिया गया। टीवी के बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया। उन्हें जट्ट एयरवेज, भाजी इन प्रॉब्लम, जट बॉयज, निक्का जैलदार, मंजे बिस्तरे जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है। इसके अलावा निशा सक्सेसफुल सिंगर भी हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या सच में Kangana Ranaut कर रहीं शादी? Reddit की पोस्ट में किया गया दावा!

Advertisement

क्या दिलजीत दोसांझ संग हुई शादी?

सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों के मुताबिक, निशा बानो को दिलजीत दोसांझ की पत्नी बताया जा रहा है। दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दिलजीत और निशा दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि दोनों का एक बेटा भी है।

निशा बानो ने बताया शादी का सच

दिलजीत दोसांझ संग शादी की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए निशा बानो ने कहा कि पूरा पंजाब जानता है कि उनकी शादी समीर माही के साथ हुई है, लेकिन बॉलीवुड वालों को कौन समझाए? सिंगर ने अपनी पोस्ट में दिलजीत दोसांझ संग वायरल हो रही तस्वीर को भी शेयर किया है। साथ ही क्लीयर किया है कि उनकी शादी समीर माही से हुई है।

शादी की चर्चाओं पर निशा बानो ने मजेदार रिएक्शन देते हुए लिखा, 'हा हा हा... कोई मुझसे भी पूछ ले, उन्होंने मुझे किसी की पत्नी बता दिया है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग इन तस्वीरों को मुझे टैग कर रहे हैं। सभी पंजाबियों को पता है कि मैं समीर माही की पत्नी हूं लेकिन बॉलीवुड को ये कौन समझाए?' अपनी इस पोस्ट को निशा बानो ने पति समीर माही को भी टैग किया है।

ऐसे शुरू हुई थी शादी की अफवाह

बता दें कि दिलजीत दोसांझ और निशा बानो की शादी की अफवाह बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की पुरानी वीडियो से फैली है। फिल्म 'गुड न्यूज' की प्रमोशन के दौरान कियारा ने हिंट दिया था कि फिल्म के चारों लोगों में सिर्फ मैं ही अकेली हूं जिसके बच्चे नहीं हैं। हालांकि शादी की इन खबरों पर सिंगर दिलजीत दोसांझ का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो