whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Diya Aur Baati Hum की इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई शादी, 'संध्या बिंदनी' की देवरानी बनी दुल्हनिया

Pooja Singh Karan Sharma Wedding: एक्ट्रेस पूजा सिंह अब एक्टर करण शर्मा की पत्नी बन गई हैं। इस कपल ने लैविश वेडिंग कर अपने रिश्ते को नाम दे दिया। अब इनकी वेडिंग का वीडियो सामने आया है। दूल्हा-दुल्हन शादी में कैसे लग रहे हैं और ये कितने खुश हैं, इस वीडियो में दिखाई दे रहा है। पूजा और करण की शादी आम शादियों से हटके है।
04:06 PM Mar 31, 2024 IST | Ishika Jain
diya aur baati hum की इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई शादी   संध्या बिंदनी  की देवरानी बनी दुल्हनिया
'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस ने टीवी के इस हैंडसम हंक संग लिए सात फेरे

Pooja Singh Karan Sharma Wedding: टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी गुड न्यूज आई है। अब एक कपल शादी के बंधन में बंध गया है। इस साल की शुरुआत से ही सेलिब्रिटीज की शादियों की लाइन लगी हुई है। एक के बाद एक जोड़ी सात फेरे लेती हुई नजर आ रही है। इसी बीच अब टीवी के पॉपुलर शो 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) की एक्ट्रेस भी दुल्हन बन गई हैं। एक्ट्रेस पूजा सिंह (Pooja Singh) ने पॉपुलर एक्टर करण शर्मा (Karan Sharma) संग 7 जन्म तक साथ जीने-मरने की कसमें खा ली हैं।

एक दूजे के हुए पूजा सिंह और करण शर्मा

कुछ दिनों पहले ही इन दोनों ने रिवील किया था कि ये दोनों शादी करने वाले हैं। कपल ने बताया था कि ये एक अरेंज मैरिज है। वहीं, अब 30 मार्च को इन दोनों ने फेरे लेकर एक-दूसरे को अपना बना लिया है। बेहद ग्रैंड तरीके से इनकी शादी हुई है। कपल के सभी दोस्त और परिवार वाले इस शादी में शामिल हुए और सभी ने इन दोनों पर अपना प्यार और आशीर्वाद भी बरसाया। अब इस शादी के कुछ वीडियो और फोटोज सामने आए हैं।

शादी में हुई अनोखी रस्म

एक्ट्रेस पूजा सिंह दुल्हन बनकर कैसी लग रही हैं वो आप सामने आए इस वीडियो में देख सकते हैं। इस शादी में एक अनोखी चीज देखने को मिली है। वैसे तो भाई अक्सर अपनी बहन को फूलों की चादर में लेकर आते हैं लेकिन इस शादी में सभी लड़कियां दुल्हन को लेकर आती नजर आ रही हैं। पूजा सिंह की फूलों की चादर लड़कियों ने पकड़ी हुई है। वैसे रियल लाइफ में एक्ट्रेस दुल्हन बनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खुशी चेहरे पर साफ झलक रही है। दूल्हे राजा भी अपनी शादी में बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं। इन दोनों की वरमाला की झलक भी सामने आई है।

यह भी पढ़ें: भाई Anil Kapoor ही नहीं, बेटे Arjun से भी बिगड़े थे संबंध; हर बार Boney Kapoor का फैसला बना रिश्ते में दीवार

दोनों की टूट चुकी पहली शादी

जब पूजा ने करण को वरमाला पहनाई तो वो अपने घुटनों के बल बैठ गए। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को सबके सामने किस करते दिख रहे हैं। अब ये वीडियो देख फैंस ने कपल को शादी की मुबारकबाद देना शुरू कर दिया है। बता दें, ये इन दोनों की ही दूसरी शादी है। पहली शादी में पूजा सिंह और करण शर्मा नाकामयाब हो चुके हैं। वहीं, अब इस शादी का फैसला लेकर दोनों बेहद खुश लग रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो