whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक साथ होगा Dolly Sohi और उनकी बहन का अंतिम संस्कार, एक्ट्रेस के निधन से दुख में डूबी इंडस्ट्री

Dolly Sohi Passed Away: एक्ट्रेस डॉली सोही और अमनदीप सोही दोनों बहनों ने कुछ ही घंटों के अंदर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब इस खबर से पूरी दुनिया को बड़ा झटका लगा है। सभी सेलिब्रिटीज अब दुख जताते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। साथ ही अब इन दोनों के अंतिम संस्कार की जानकारी भी सामने आई है।
01:18 PM Mar 08, 2024 IST | Ishika Jain
एक साथ होगा dolly sohi और उनकी बहन का अंतिम संस्कार  एक्ट्रेस के निधन से दुख में डूबी इंडस्ट्री
डॉली सोही और उनकी बहन का एक साथ होगा अंतिम संस्कार

Dolly Sohi Passed Away: टीवी की मशहूर अदाकारा का निधन हो गया है। सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ रहीं एक्ट्रेस डॉली सोही (Dolly Sohi) अब हमारे बीच नहीं रहीं। 8 मार्च की सुबह ये दुखद खबर आई कि उन्होंने कैंसर के सामने घुटने टेक दिए हैं और वो अब इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। इस बुरी खबर ने हर किसी को दुखी कर दिया। डॉली सोही के सभी चाहने वाले सदमे में हैं और इस न्यूज पर यकीन करने की कोशिश कर रहे हैं। सभी के लिए एक्ट्रेस की मौत तो शॉकिंग है ही लेकिन ये जानकर और भी बड़ा झटका लगा है कि उनकी बहन भी अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

एक घर से उठेगी दो अर्थी

बीते दिन एक्ट्रेस अमनदीप सोही का जॉन्डिस की वजह से लिवर में आई समस्या के कारण निधन हो गया। इसके कुछ ही घंटों बाद उनकी बहन डॉली सोही ने भी जिंदगी का साथ छोड़ दिया। हो सकता है बहन की मौत की खबर से डॉली टूट गई हों और उन्होंने जिंदगी जीने की उम्मीद ही छोड़ दी हो। वैसे भी इन दोनों बहनों में बेहद प्यार था और एक के जाने से दूसरी को भी गहरा सदमा पहुंचा हो। अब इन दोनों एक्ट्रेसेस के निधन से फैंस पर तो दुखों का पहाड़ टूटा ही है लेकिन उनका परिवार इस वक्त क्या महसूस कर रहा है इसका तो अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। एक घर से आज दो अर्थी उठेंगी। अब इन दोनों के अंतिम संस्कार को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है।

Dolly Sohi Passed Away

हिबा नवाब ने जताया दुख

कब होगा अंतिम संस्कार?

डॉली सोही और अमनदीप सोही (Amandeep Sohi) का अंतिम संस्कार आज दोपहर को होने वाला है। आज ही इन दोनों बहनों को आखिरी अलविदा कहा जाएगा। ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इस वक्त दुख जताती हुई नजर आ रही है। कई सेलेब्स ने इस दुखद खबर पर रिएक्ट किया है और डॉली को याद कर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। एक्ट्रेस हिबा नवाब ने डॉली की तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'रेस्ट इन पीस डॉली जी।' उनकी को-स्टार वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने भी एक पोस्ट शेयर कर अपने दिल की भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा, 'डॉली सोही और अमनदीप सोही के परिवार को दिल से संवेदनाएं जिनका एक-दूसरे के कुछ ही घंटों में निधन हो गया। तुम्हारी हमेशा याद आएगी।'

Dolly Sohi Passed Away

टूट गईं वैष्णवी मैकडोनाल्ड

यह भी पढ़ें: टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस ने छुए पति के पांव, पर वीडियो देख क्यों भड़क उठे लोग?

Dolly Sohi Passed Away

एक्ट्रेस चांदनी शर्मा का पोस्ट

सेलेब्स ने जताया दुख

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पूनम पांडे को भी फटकार लगाई है। एक्ट्रेस चांदनी शर्मा ने डॉली के साथ हॉस्पिटल में बनाई हुई एक रील शेयर की है। इस रील को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, 'रेस्ट इन पीस अमन और डॉली जी। आई लव यू।' अब इसी तरह से सभी सेलेब्स दोनों एक्ट्रेसेस के निधन पर शोक जाता रहे हैं। आज का दिन वाकई बुरी खबर लेकर आया है। सभी सेलेब्स इस वक्त ये खबर सुनकर सन्न रह गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो