whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'नोएडा पुलिस का भी अपना 'सिस्टम' है', Elvish Yadav के अरेस्ट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Elvish Yadav Arrest: एल्विश यादव को सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। ये खबर बाहर आते थी ट्विटर पर लोग जमकर एल्विश यादव को ट्रोल कर रहे हैं और उनके अरेस्ट होने पर बातें बना रहे हैं। इस वक्त हर कोई एल्विश की गिरफ्तारी पर टिप्पणी कर रहा है।
04:57 PM Mar 17, 2024 IST | Ishika Jain
 नोएडा पुलिस का भी अपना  सिस्टम  है   elvish yadav के अरेस्ट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल
एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर लोगों में दिखी खुशी

Elvish Yadav Arrest: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई हैं। उनका नाम काफी समय से कंट्रोवर्सी में घिरा हुआ है। आए दिन उनके कोई न कोई पंगे हो रहे हैं। इसी बीच अब उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लग गया है क्योंकि अब पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी की, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब इसे देखने के बाद इंटरनेट पर तहलका मच गया है।

एल्विश यादव की हुई गिरफ्तारी

एल्विश यादव की गिरफ्तारी इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। ये खबर सुन लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ लोग इस बात से दुखी हैं तो कुछ को अभी तक इस बात पर यकीन नहीं आ रहा कि ऐसा कुछ भी हो सकता है। वहीं, ज्यादातर लोग इस न्यूज को शेयर कर ट्रोल करते हुए और एल्विश का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर तो मीम्स की बाढ़ आ गई है। लोग इस अरेस्ट को लेकर चर्चा करते दिख रहे हैं और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के फैंस खासकर एल्विश यादव की गिरफ्तारी का जश्न मना रहे हैं।

लोगों के एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर रिएक्शंस

एक यूजर ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी से खुश होकर लिखा है, 'नोएडा पुलिस का भी अपना सिस्टम है।' एक ने लिखा, 'मोदी जी ने एल्विश यादव को गिरफ्तार करवा दिया पापा...।' एक यूजर बोला, 'कल एल्विश का अंजलि के साथ क्रॉस ओवर हुआ, आज एल्विश की गिरफ्तारी हो गई, कुछ तो कनेक्शन है अंजलि का पुलिस के साथ।' एक यूजर लिखता है, 'मुझे लग रहा है देश में एक ही बंदा बचा है एल्विश यादव। ना कोई चुनाव की खबर आती है, ना कोई और बस एल्विश यादव- बस एल्विश यादव।'

यह भी पढ़ें: मशहूर टीवी एक्ट्रेस की -22 डिग्री में फोटोशूट करवाते हुए बिगड़ी हालत, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स?

किसी ने लिखा, 'तो एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने सांप के जहर से जुड़े कुछ मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है... एल्विश यादव के आगे कोई बोल न सके लेकिन अरेस्ट जरूर कर दिया। केवल कुछ समय की बात है इससे पहले कि तथ्य सामने आएं... समय है भैया।' एक ट्वीट आया, 'शाबाश, एल्विश यादव को भी गिरफ्तार करना चाहिए। कानून का मजाक बनाकर रखा है।' एक शख्स ने लिखा है, 'आखिरकार सोशल मीडिया क्षेत्र में भी कुछ अच्छा हुआ, मेरा मानना है कि नफरत फैलाने वाले ऐसे प्रभावशाली लोगों को गिरफ्तार करना जरूरी है।' एक बोला, 'सिस्टम अरेस्ट हो गया।' तो किसी ने कहा, 'लोग मिठाइयां बांट रहे हैं, भाई एल्विश यादव की गिरफ्तारी की खुशी में अपने ₹10,000 बांट रहा है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो