whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav और Kirti Mehra का क्यों हुआ था ब्रेकअप? आज कैसा है इनका रिश्ता?

Elvish Yadav Kirti Mehra Breakup: एल्विश यादव और कीर्ति मेहरा की केमिस्ट्री के तो लोग आज भी दीवाने हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा मिस करते हैं। सोशल मीडिया पर इनके पुराने वीडियो देखकर ही लोगों को दिल बहलाना पड़ता है क्योंकि अब तो दोनों की राहें जुदा हो चुकी हैं लेकिन इनका ब्रेकअप क्यों हुआ ये जानते हैं।
01:01 PM Mar 18, 2024 IST | Ishika Jain
elvish yadav और kirti mehra का क्यों हुआ था ब्रेकअप  आज कैसा है इनका रिश्ता
क्या है एल्विश यादव और कीर्ति मेहरा के ब्रेकअप की वजह?

Elvish Yadav Kirti Mehra Breakup: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्हें 14 दिन की रिमांड पर भेजा जा चुका है, जिसके बाद इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। सुनने में आया है कि एल्विश यादव ने ये बात कबूल कर ली है कि सेक्टर 51 में होने वाली रेव पार्टी में उन्होंने सांपों का इंतजाम किया था। ऐसे में अब उनके लिए मुसीबतें काफी बढ़ने वाली हैं। दूसरी तरफ लोग इस केस पर यूट्यूबर कीर्ति मेहरा (Kirti Mehra) के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं।

कॉलेज में शुरू हुई थी एल्विश और कीर्ति की लव स्टोरी

बता दें, कीर्ति मेहरा- एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। इन दोनों का रिश्ता 8 साल तक चला था लेकिन अब ये दोनों अलग हो चुके हैं। जब एल्विश बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बने थे तब भी कीर्ति मेहरा ने खुलकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को सपोर्ट किया था। लेकिन जब आज भी कीर्ति मेहरा के दिल में एल्विश यादव के लिए अपनापन और प्यार बचा है तो आखिर इन दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ? इस कपल के अलग होने की वजह क्या है चलिए जानते हैं। इसके लिए पहले तो इनके रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई ये जाना जरूरी है। दरअसल, ये दोनों हंसराज कॉलेज में पढ़ते थे, तब इनकी मुलाकात हुई थी।

क्यों हुआ ब्रेकअप?

देखते ही देखते इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और दोनों अपना ज्यादातर समय साथ ही बिताते थे। एल्विश यादव ने तभी अपना यूट्यूब चैनल बनाया था और वो कीर्ति के साथ कई मजेदार वीडियो भी अपलोड करते थे। इन्हीं वीडियोज से दोनों को फेम मिला। इसके बाद कीर्ति मेहरा ने अपने पिता के कहने पर अपना खुद का यूट्यूब चैनल बनाया। यहां तक भी इन रिश्ता ठीक था और कहा जाता है कि दोनों के परिवार भी इस रिश्ते से खुश थे। लेकिन फिर इनके बीच अनबन का दौर शुरू हुआ। कोविड के दौरान कीर्ति मेहरा के पिता का निधन हो गया और उसके कुछ महीने बाद ही इन दोनों में ब्रेकअप भी हो गया।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav को नहीं मिलेगी बेल! जाने कितने साल के लिए एल्विश जा सकते हैं जेल?

कीर्ति मेहरा ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

खुद कीर्ति ने एक बार दुनिया के सामने ये बात कबूल की थी कि आजतक उन्हें भी ये समझ नहीं आया है कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ है। यानी एल्विश यादव ने उन्हें इस ब्रेकअप को लेकर अभी तक कोई क्लैरिटी नहीं दी है। इतना ही नहीं अब वो इस रिश्ते को दुनिया के सामने एक्सेप्ट भी नहीं करते हैं। उन्होंने तो कीर्ति मेहरा के उनकी जिंदगी में अस्तित्व से भी इंकार कर दिया है। वहीं, कीर्ति मेहरा अभी भी एल्विश का बस भला ही सोचती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो