whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फैन ने की Kajal Aggarwal को गलत तरह से छूने की कोशिश, वीडियो में कैद हुई शर्मनाक हरकत

Kajal Aggarwal Viral Video: काजल अग्रवाल के साथ हाल ही में फैन ने के घटिया हरकत कर दी है। भीड़ में एक्ट्रेस के साथ फैन की बदसलूकी का वीडियो वायरल हो गया है। इवेंट में सेल्फी के बहाने एक आदमी ने एक्ट्रेस को गलत तरह से छूने की कोशिश की है। अब ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है।
01:10 PM Mar 07, 2024 IST | Ishika Jain
फैन ने की kajal aggarwal को गलत तरह से छूने की कोशिश  वीडियो में कैद हुई शर्मनाक हरकत
काजल अग्रवाल को फैन किया गलत टच

Kajal Aggarwal Viral Video: मशहूर साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के साथ हाल ही में एक भयानक हादसा हो गया। एक फैन ने भीड़ में उनके साथ ऐसी हरकत कर डाली जिसे देख आप भी भड़क उठेंगे। काजल अग्रवाल के साथ अब एक फैन की बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। आए दिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ ऐसी शर्मनाक हरकतें होती ही रहती हैं। लोगों की दीवानगी इन एक्ट्रेसेस के लिए इतनी बढ़ जाती है कि वो उन्हें अपनी प्रॉपर्टी ही समझ बैठते हैं।

काजल अग्रवाल को देख फैन हुआ बेकाबू

इन लोगों के लिए ये बात समझ पाना न जाने क्यों इतना मुश्किल है कि भले ही ये अदाकारा पर्दे पर अलग-अलग एक्टर्स के साथ रोमांस कर रही हों लेकिन वो उनका प्रोफेशन है। असल जिंदगी में इनका भी एक परिवार है। इनका पति या बॉयफ्रेंड हो सकता है। इनके बच्चे या माता-पिता हो सकते हैं जिन्हें इस तरह के बर्ताव से समस्या हो सकती है। सबसे अहम बात ये एक महिला है जिसकी मर्जी के बिना उसे छूने पर उसे आपत्ति होगी और ये उसके लिए किसी छेड़छाड़ से कम नहीं है। अब काजल अग्रवाल भी कुछ ऐसा ही महसूस कर रही होंगी।

फैन ने काजल के साथ की बदतमीजी

बता दें, हाल ही में काजल अग्रवाल अपने पिता के साथ हैदराबाद के एक स्टोर की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी में पहुंची थीं। उन्होंने वाइन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वो हर बार की तरह इस बार भी बड़े ही कॉन्फिडेंटली इस इवेंट में शामिल हुईं। लेकिन फिर भीड़ में उनके साथ एक फैन ने बदतमीजी कर डाली। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अचानक एक फैन आता है और वो एक्ट्रेस के साथ सेल्फी क्लिक करने के बहाने उन्हें गलत तरह से छूने लगता है। इस शख्स ने अचानक फोटो क्लिक करते हुए काजल अग्रवाल की कमर पर हाथ रख दिया।

यह भी पढ़ें: 10 हजार से कम सैलरी वालों को Tehelka Bhai मुफ्त में देंगे स्कूटी, लोग बोले ‘गरीबों का मसीहा’

फैन की हरकत से काजल हुईं शर्मसार

इसके बाद एक्ट्रेस बेहद अनकंफर्टेबल हो गईं और उन्होंने तुरंत इस पर रिएक्ट कर दिया। काजल ने तभी उस फैन को रोका और उसने पूछा कि ये क्या हरकत है। इस किस्से से उन्हें गुस्सा भी आया। हालांकि वो फिर भी बाकी लोगों के साथ हंसकर बात करती हुई नजर आईं और उन्होंने इवेंट खराब होने नहीं दिया। लेकिन काजल अग्रवाल के साथ हुआ ये ऑकवर्ड मोमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद गुस्से में नजर आ रहे हैं और उस शख्स पर भड़के हुए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो