whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kapil Sharma क्यों फंसे कानूनी पचड़े में? 2 साल तक कोर्ट के चक्कर काटने के बाद अब क्या मिली राहत

Kapil Sharma Court case: लंबे समय से चले आ रहे केस में कॉमेडियन कपिल शर्मा को फाइनली राहत मिल गई है। कोर्ट ने उनके पक्ष में फैसला सुनाया है, जो उनके फैंस के लिए किसी बड़ी गुड न्यूज से कम नहीं है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या मामला था, जिसकी वजह से कॉमेडियन को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे थे।
02:09 PM Mar 23, 2024 IST | Jyoti Singh
kapil sharma क्यों फंसे कानूनी पचड़े में  2 साल तक कोर्ट के चक्कर काटने के बाद अब क्या मिली राहत
Kapil Sharma Court case

Kapil Sharma Court case: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को होली 2024 से पहले बड़ी राहत मिली है। लंबे समय से कोर्ट में चल रहे एक मामले को लेकर अदालत ने उनके पक्ष में फैसला सुनाया है। इस गुड न्यूज के आने से उनके फैंस भी काफी खुश हैं। इस बीच कई लोग जानने को उत्सुक हैं कि आखिर कौन सा केस था जिसने कपिल शर्मा को कानूनी कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया। बता दें कि फिलहाल कपिल अपने अपकमिंग 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने जा रहा है।

Advertisement

क्या था पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा करीब दो साल पहले अपने ही कॉमेडी 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गए थे। दरअसल, शो के एक एपिसोड के दौरान एक सीन दिखाया गया था। इस सीन में 8 मिनट तक कोर्ट की कार्यवाही दिखाई गई थी। सीन के दौरान कपिल शर्मा और उनके को-स्टार ने कोर्ट के दौरान होने वाली कार्यवाही की एक्टिंग की थी। इस दौरान कपिल ने वकील के किरदार में रहते हुए डबल मीनिंग बातें की थी और शराब का जिक्र भी किया था। एपिसोड को लोगों ने खूब प्यार दिया लेकिन सीन ने कॉमेडियन को कोर्ट में लाकर खड़ा कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कौन हैं Nisha Bano? सिंगर Diljit Dosanjh की पत्नी बताए जाने से आईं चर्चा में, अब खुद किया खुलासा

Advertisement

मजिस्ट्रेट कोर्ट में पहुंचा मामला

कपिल शर्मा का यह शो टीवी पर टेलीकास्ट हुआ तो एडवोकेट सुरेश धाकड़ को यह पसंद नहीं आया। उन्होंने ग्वालियर की मजिस्ट्रेट कोर्ट में याचिका देते हुए कपिल शर्मा और उनके शो के निर्माताओं के खिलाफ धारा 356/3 के तहत कानूनी कार्रवाई की मांग की। याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया कि शो के दौरान कपिल शर्मा ने महिलाओं के बारे में अपमानजनक बातें की हैं।

सेशन कोर्ट में चली कार्यवाही

ग्वालियर की मजिस्ट्रेट कोर्ट के बाद एडवोकेट सुरेश धाकड़ सेशन कोर्ट में मामला लेकर पहुंचे। यहां करीब दो साल तक इस मामले में सुनवाई चल रही थी। अब कोर्ट ने कपिल शर्मा को बड़ी राहत देते हुए उनके पक्ष में फैसला सुनाया है। साथ ही सुरेश धाकड़ को पब्लिसिटी स्टंट के लिए कानूनी कार्यवाही का उपयोग करने के लिए चेतावनी दी है। कोर्ट का कहना है कि पब्लिसिटी स्टंट के लिए पुलिस का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

इस शो से कर रहे वापसी

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने अपने अपकमिंग शो को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं, जिसका नाम 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' है। शो में लंबे समय के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। जाहिर है कि सुनील ग्रोवर का गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी वाला किरदार काफी पॉपुलर हुआ था। फैंस लंबे समय के बाद कपिल शर्मा के साथ उन्हें दोबारा कॉमेडी करते हुए देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि इस बार उनका किरदार क्या होगा? इसपर फिलहाल अपडेट आना बाकी है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो