whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कैसे Kriti के दिल के 'सम्राट' बने पुलकित? पांच साल पहले हुआ प्यार, अब बनेंगे हैप्पी मैरिड कपल

Kriti Kharbanda - Pulkit Samrat Wedding: बॉलीवुड के पावर कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पांच साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामने का फैसला कर लिया है। मगर क्या आप जानते हैं कि इस फेमस लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी?
03:02 PM Mar 12, 2024 IST | News24 हिंदी
कैसे kriti के दिल के  सम्राट  बने पुलकित  पांच साल पहले हुआ प्यार  अब बनेंगे हैप्पी मैरिड कपल
Pulkit Samrat - Kriti Kharbanda

Kriti Kharbanda - Pulkit Samrat Wedding: नए साल के आगाज के साथ ही बॉलीवुड में शादियों का तांता लगा है। आमिर खान की बेटी ईरा खान के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी देखने को मिली। वहीं अब बॉलीवुड की अगली मशहूर जोड़ी भी शादी के बंधन में बंधने जा रही है। बी-टाउन कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट (Kriti Kharbanda - Pulkit Samrat Wedding) जल्द ही सात फेरे लेंगे। तो आइए आपको बताते हैं इस पावर कपल की रोमांटिक लव स्टोरी के बारे में।

Advertisement

दिल्ली से है ताल्लुक
बॉलीवुड एक्टर पुलकिट सम्राट दिल्ली के ही रहने वाले हैं। तो वहीं कृति का घर में दिल्ली में है। मगर दोनों की पहली मुलाकात मुंबई में हुई थी। दोनों पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में हैं। मगर यह दिल्ली वाला प्यार मुंबई में कैसे परवान चढ़ा? यह किस्सा भी अपने आप में काफी दिलचस्प है।

Advertisement

पुलकित का हुआ तलाक
कृति के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले पुलकित शादीशुदा थे। पुलकित ने 2014 में श्वेता रोहिरा के साथ शादी की थी। मगर दोनों की शादी एक साल भी नहीं चली और 2015 में दोनों का तलाक हो गया। बता दें कि श्वेता बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मुंहबोली बहन हैं। ऐसे में पुलकित और श्वेता के तलाक ने खूब चर्चा बटोरी थी।

कृति पर आया पुलकित का दिल
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पहली बार फिल्म के सेट पर मिले थे। साल 2018 में कृति फिल्म 'वीरे की वेडिंग' (Veere Ki Wedding) की शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान कृति और पुलकित की पहली मुलाकात हुई। मगर दोनों के प्यार का सिलसिला फिल्म 'पागलपंथी' (Pagalpanthi) के सेट पर शुरू हुआ। इस फिल्म में कृति और पुलकित एक-दूसरे के अपोसिट काम कर रहे थे। फिल्म के सेट पर दोनों को प्यार हुआ और प्रमोशन के दौरान ही कृति ने पुलकित संग अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया था।

Advertisement

पांच साल का प्यार
फिल्म 'पागलपंथी' के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था। 'पागलपंथी' के प्रमोशन्स के दौरान जब कृति से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- नहीं ये सब अफवाह नहीं है। जिसके बाद दोनों का रिलेशनशिप ऑफिशियल हो गया था। पिछले पांच सालों में पुलकित और कृति ने सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक फोटोज शेयर की, जिन्हें देखकर फैंस भी शादी पर सवाल पूछते थे।

जनवरी में रचाई सगाई
इसी साल जनवरी में पुलकित और कृति ने सगाई कर ली थी। दोनों ने अपनी रोका सेरेमनी को सीक्रेट रखा। मगर इसके बावजूद रोका की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। हाल ही में दोनों का वेडिंग कार्ड भी लीक हो गया था। जिसके अनुसार दोनों कपल इसी हफ्ते दिल्ली से सटे मानसेर में सात फेरे लेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो