whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, भाजपा ने आसनसोल से दिया था टिकट

Lok Sabha Election 2024 : देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव 2024 की तारीख की घोषणा होने वाली है। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। इस बीच भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने ट्वीट कर चुनाव लड़ने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।
01:26 PM Mar 03, 2024 IST | Deepak Pandey
lok sabha election 2024   भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार  भाजपा ने आसनसोल से दिया था टिकट
भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया मना।

Lok Sabha Election 2024 : देश में कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी, जिसमें भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट मिला था। बीजेपी की लिस्ट जारी होने के एक दिन बाद पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया।

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को आसनसोल से चुनावी मैदान में उतारा था, जहां से इस वक्त टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं। पवन सिंह ने रविवार को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी ने मुझ पर भरोसा करके आसनसोल का प्रत्याशी घोषित किया, लेकिन किसी कारण वश मैं आसनसोन से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : यूपी की बची 29 सीटों पर क्यों फंसा है पेच? भाजपा ने गठबंधन और VIP सीटें रोकीं

Advertisement

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024: योगी के गढ़ में भिड़ेंगे भोजपुरी एक्टर्स, रवि किशन के खिलाफ सपा उम्मीदवार कौन?

Advertisement

टीएमसी नेता ने ली चुटकी

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने भोजपुरी एक्टर के इस पोस्ट को रिपोस्ट किया है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता की अदम्य भावना और ताकत। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने अभिषेक बनर्जी के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा कि खेला शुरू होने से पहले ही ये खेला होबे है।

पवन सिंह ने नहीं बताया कारण

पवन सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर यह तो बता दिया है कि वो आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे, लेकिन उन्होंने अपने मैसेज में कारण के बारे में नहीं बताया। भोजपुरी एक्टर ने सिर्फ यही मैसेज दिया कि वे किसी कारण वश चुनाव नहीं लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : यूपी में 24 सीटों पर INDIA Vs NDA कन्फर्म, कौन किसके सामने, देखें List

टिकट मिलने के बाद पवन सिंह ने पार्टी नेतृत्व का किया था धन्यवाद

अब बड़ा सवाल उठता है कि 24 घंटे में ऐसा क्या हुआ कि पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। जब भाजपा ने शनिवार को आसनसोल से उनके नाम की घोषणा की थी तो उन्होंने पोस्ट कर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया था। उन्होंने कहा था कि आसनसोल से प्रत्याशी बनाए जाने के लिए भाजपा के माननीय महानुभावों का वंदन चंदन व अभिनंदन करते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो