whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सच साबित हुई Dibakar Banerjee की चेतावनी, फैमिली के साथ देखने लायक नहीं LSD 2, फिल्म के Dose 1 में ही नजर आई सच्चाई

Love Sex Aur Dhoka 2 Dose 1, Dibakar Banerjee: फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' के दूसरे पार्ट का पहला डोज रिलीज कर दिया गया है, जिसको देखकर आपको डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी की चेतावनी सच लगेगी।
03:44 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar
सच साबित हुई dibakar banerjee की चेतावनी  फैमिली के साथ देखने लायक नहीं lsd 2  फिल्म के dose 1 में ही नजर आई सच्चाई
Love Sex Aur Dhoka 2

Love Sex Aur Dhoka 2 Dose 1, Dibakar Banerjee: फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' का दूसरा पार्ट इन दिनों खूब चर्चा में है। बीते दिन फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने ऑडियंस के लिए एक डिस्कलेमर भी जारी किया था, जो अब सच साबित होता नजर आ रहा है।

LSD 2 का पहला डोज रिलीज

इस बीच अब LSD 2 का पहला डोज रिलीज कर दिया गया है। दिबाकर बनर्जी ने जो कहा था वो सच ही कहा था। जी हां, 'लव, सेक्स और धोखा' का दूसरा पार्ट फैमिली के साथ बिल्कुल देखने लायक नहीं है। ये आपको इसके पहले डोज को देखकर ही समझ आ जाएगा।

एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि Easy to Swallow, Hard to Resist... LSD2 का पहला डोज, #LoveSexAurDhoka2Teaser आउट, #LoveSexAurDhoka2 इन सिनेमाज ऑन 19 अप्रैल। वहीं, अब अगर फिल्म के डोज वन की बात करें तो इसमें सच्चाई को इस हद तक दिखाया गया है कि किसी को भी शर्म आ जाए। अगर आपको भी विश्ववास नहीं होता, तो आप खुद ही फिल्म के डोज वन का वीडियो देख सकते हैं। जैसे ही फिल्म का डोज वन सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। साथ ही इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स करने लगे।

डायरेक्टर ने डिस्कलेमर में क्या कहा?

बीते दिन LSD2 के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस वीडियो में दिबाकर ने कहा था कि LSD बनाओ और सच ना हो, ऐसा नहीं हो सकता और LSD2 में भी वहीं सच्चाई दिखाई गई है, जो हमारे आस-पास है, लेकिन आजकल सच को मानने की बजाए उसको अनदेखा करने का ट्रेंड है। दिबाकर ने वीडियो में कहा कि अगर आप एडल्ट नहीं हैं, तो आप इसको ना देखें, हां, ये बच्चों की कहानी जरूर है, लेकिन वो अभी इसे देख नहीं सकते। इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर आप एडल्ट भी हैं, तो इस पर पहले फैमिली से बात करें और तभी उनके साथ देखने आए। अगर आप अपनी फैमिली से बात नहीं कर सकते तो फिर आप अपने दोस्तों के साथ आए, गर्लफ्रेंड के साथ आए, ऑफिस के दोस्तों के साथ आ जाओ, लेकिन परिवार के साथ नहीं।

यह भी पढ़ें- वो फिल्म स्टार जिसने साइकिल पर दूध बेचा..चुनावी रैली के लिए लोग सड़कों पर ही डाल लेते थे खाट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो