whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

LSD2 के डायरेक्टर Dibakar Banerjee ने दी चेतावनी, बोले- 'बच्चे दूर रहें और एडल्ट्स...'

LSD2 Director Dibakar Banerjee: 'लव सेक्स और धोखा 2' को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। अब मेकर्स ने फिल्म के टीजर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर ने कंटेंट को लेकर पहले ही वार्निंग जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि 18+ ही इस फिल्म के टीजर को देखें तो बेहतर होगा।
08:34 PM Mar 31, 2024 IST | Ishika Jain
lsd2 के डायरेक्टर dibakar banerjee ने दी चेतावनी  बोले   बच्चे दूर रहें और एडल्ट्स
कब मिलेगा Love Sex Aur Dhokha 2 का पहला डोज?

LSD2 Director Dibakar Banerjee: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' (Love Sex Aur Dhokha 2) यानी LSD2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट भी खूब सुर्खियों में था और इसे लोगों ने काफी पसंद किया। LSD को मिली सफलता के बाद अब इसका दूसरा पार्ट जल्द ही सनसनी मचाने के लिए तैयार है। लेकिन इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर का एक वीडियो सामने आया है। अब दिबाकर बैनर्जी (Dibakar Banerjee) ने इस फिल्म को लेकर एक खुली चेतावनी दी है।

दिबाकर बैनर्जी ने LSD2 के कंटेंट को लेकर दी वार्निंग

इस फिल्म का टीजर या ट्रेलर देखने से पहले दिबाकर बैनर्जी का ये वीडियो देखना बेहद जरूरी है, नहीं तो आप मुश्किल में फंस सकते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर दिबाकर ने ऐसा क्या कहा है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। उन्होंने आखिर इस फिल्म को लेकर लोगों को कौन- सी चेतावनी दे डाली है। बता दें, इस वीडियो को एकता कपूर (Ekta Kapoor) और बालाजी मोशन पिक्चर्स (Balaji Motion Pictures) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

बच्चे रहें फिल्म से दूर

इसमें दिबाकर बैनर्जी कह रहे हैं 'LSD बनाऊं और उसमें सच न दिखाऊं, ये तो पॉसिबल है नहीं! तो LSD 2 बनाते वक्त भी हमने वही सच दिखाया है और वही ऑथेंटिक नजारा दिखाया जो हम अक्सर अपने आस-पास देखते हैं। जो LSD1 में किया वही LSD 2 में किया, जो सच दिखता है हमारे आस-पास वही दिखा रहे हैं। लेकिन आज कल जमाने में सच को मानने की जगह, सच को अनदेखा करने का फैशन बढ़ गया है। तो अगर आप भी इस फैशन में हैं तो आपको ये डिस्क्लेमर ही दे सकता हूं कि आप LSD का टीजर या ट्रेलर मत देखो क्योंकि उसमें हम वही दिखा रहे हैं जो हमारे आस-पास हो रहा है।'

यह भी पढ़ें: Manisha Rani पर Elvish Yadav ने किया पलटवार, कवर फोटो न लगाने पर क्या बोले Rao Sahab?

कल जारी होगा फिल्म का टीजर

दिबाकर बैनर्जी ने आगे बड़ी चेतावनी देते हुए कहा, 'दूसरी बात ये कि अगर आप एडल्ट नहीं हो तो भी इसके टीजर और ट्रेलर को मत देखो। ये भले ही टीनएजर्स कि कहानी है लेकिन वो इसे देख नहीं सकते।' इसके अलावा दिबाकर ने ये भी कहा है कि फैमिली को अगर लेकर आ रहे हो और उस फैमिली से ज्यादा इस बारे में बात नहीं हो सकती तो उनके साथ फिल्म देखने मत जाना। हो सके तो अकेले या दोस्तों या बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड के साथ ही जाना। लेकिन फैमिली के साथ जाने से पहले सोच लेना। इसके साथ ही लिखा गया है कि LSD 2 बेहद डार्क और डेलिसियस होने वाली है। जल्द ही LSD2 का पहला डोज मिलेगा। 1 अप्रैल को फिल्म का टीजर आउट होने वाला है। बता दें, ये फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो