whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

LSD 2 का टीजर देख 'कुछ तो लोग कहेंगे', Balaji Telefilms के नाम पर अश्लील कंटेंट देख भड़के लोग

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Reaction: LSD 2 का टीजर रिलीज होते ही कंट्रोवर्सी में फंसता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म के टीजर में दिख रहा कंटेंट देख लोगों ने सवाल उठाए हैं। इसे थिएटर में रिलीज किए जाने पर सवाल उठ रहे हैं। साथ ही भगवान बालाजी के नाम इस इस तरह की अश्लीलता दिखाने पर लोगों का गुस्स्सा फुट पड़ा है।
06:22 PM Apr 01, 2024 IST | Ishika Jain
lsd 2 का टीजर देख  कुछ तो लोग कहेंगे   balaji telefilms के नाम पर अश्लील कंटेंट देख भड़के लोग
LSD 2 के टीजर पर मचा बवाल, भगवान के नाम पर भद्दा कंटेंट बेचने पर उठे सवाल

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Reaction: पूरे देश को जिसका इंतजार था वो आ ही गया। 'लव सेक्स और धोखा 2' (Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser) का टीजर आज जारी हो गया है। इस टीजर में आज कल की जनरेशन के कई प्रोब्लेम्स और स्कैम्स की झलक देखने को मिल रही है। इस टीजर को देख समझ आ जाएगा कि इस फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी (Dibakar Banerjee) ने कल वार्निंग क्यों जारी की थी। फिल्म में एडल्ट सीन्स की भरमार है और कंटेंट कुछ ऐसा है जिसे आप वाकई अपनी फैमिली के साथ नहीं देख सकते। साथ ही अगर आप 18+ नहीं हैं तो इसका आप पर उल्टा असर हो सकता है।

LSD 2 के टीजर ने मचाया तहलका

इस टीजर वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में इतना अश्लील कंटेंट भरा पड़ा है कि इसे देख लोग भड़क उठे हैं। वीडियो में बार-बार एक लाइन सुनने को मिलेगी कि 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।' तो चलिए जानते है इस मोस्ट अवेटेड टीजर को देख वाकई लोग क्या कह रहे हैं। इस टीजर वीडियो पर लोगों का क्या रिएक्शन है। वैसे जहां कुछ लोगों को ये टीजर पसंद आ रहा है और वो इस पर फायर इमोजी शेयर कर रिएक्ट कर रहे हैं तो ज्यादातर लोग इसे देख भड़के हुए हैं।

भगवान के नाम पर अश्लीलता दिखाने पर भड़के लोग

कुछ लोगों ने इस फिल्म के कंटेंट पर आपत्ति जताई है तो कुछ भगवान के नाम पर रखे प्रोडक्शन हाउस में दिखाई जाने वाली अश्लीलता पर भड़के हुए हैं। एक यूजर ने इस टीजर को देख कहा, 'क्या हमें वाकई ऐसी फिल्मों की जरूरत है? दुनिया में घटिया पंती की कमी है! जो पैसे खर्च करके हम ये देखें? सच में चवन्नी भी कोई खर्च कर ले तो मान जाऊं।' एक ने तो इसे 'थर्ड क्लास' बताया है। एक कमेंट आया, 'एकता कपूर मैम क्या आप कृपया हमें इस फिल्म का उद्देश्य बता सकती हैं? इस फिल्म से हम क्या सीख सकते हैं? मेरी 10 साल की बच्ची मुझसे पूछ रही है कि वो यह फिल्म क्यों नहीं देख सकती।' एक ने सवाल उठाए, 'इसे सिनेमाघरों में कैसे रिलीज किया जा सकता है?'

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने ‘टेनिस रैकेट’ को भी नहीं छोड़ा, खेलने की जगह कर दिया ये कांड

युवाओं को बर्बाद करने का लगा आरोप

किसी ने गुस्से में लिखा, 'आप अपने प्रोडक्शन का नाम लॉर्ड बालाजी के नाम पर रखते हैं और जिस फिल्म का आप प्रचार करते हैं वह लस्ट पर आधारित है।' एक कमेंट आया, 'नाम बालाजी टेलीफिल्म्स और इस तरह का कंटेंट...शर्मनाक।' एक यूजर ने कंप्लेंट करते हुए लिखा, 'बालाजी भगवान के नाम पर देखो क्या दिखाया जा रहा है।' किसी ने कहा, 'एक पूजा एंटरटेनमेंट और एक ये प्रोडक्शन हाउस... देश को और युवाओं को बर्बाद कर रहा है... और भगवान भी इनको ही पैसा देता है... छी।' एक फैन ने लिखा, 'मौनी को ऐसी फिल्मों में मत लीजिए।' किसी ने सवाल किया, 'क्या BB16 की निमृत कौर को LSD 2 से डेब्यू नहीं करना था? शो में उन्हें ऑफर मिला था न?' एक शख्स ने गुस्से में कहा है, 'आज कल के युवाओं को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ते ये लोग.. तभी लोग डिप्रेशन में जा रहे हैं।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो