whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kangana Ranaut को चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं? क्या कहते हैं Manoj Bajpayee, वजह भी बताई

Manoj Bajpayee Praised Kangana Ranaut: न्यूज24 चैनल के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया। इस दौरान एक्टर ने कंगना रनौत की तारीफ करते हुए उन्हें कमाल की एक्ट्रेस बताया। आइए जानते हैं कि मनोज बाजपेयी ने आगे क्या कहा?
03:27 PM Mar 21, 2024 IST | Jyoti Singh

Manoj Bajpayee On Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आज News 24 चैनल के स्पेशल संवाद और विश्लेषण कार्यक्रम 'मंथन' में पहुंचे। यहां एक्टर ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। न्यूज एंकर मानक गुप्ता के साथ बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बारे में बात की। उनकी एक्टिंग की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने की खबरों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

Advertisement

एक्टर ने की कंगना रनौत की तारीफ

रैपिड फायर सेशन के दौरान न्यूज एंकर मानक गुप्ता ने जब मनोज बाजपेयी से पूछा कि क्या आप कंगना रनौत को फॉलो करते हैं? तो जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, 'मैं मानता हूं कि कंगना रनौत एक सुपरलेटिव एक्ट्रेस हैं। वे बहुत ही कमाल की अभिनेत्री हैं। मैंने जब उनकी पहली फिल्म गैंगस्टर और वो लम्हे देखी तो मैं पागल हो गया था कि इतनी कम उम्र में कोई इतनी कमाल की एक्टिंग कैसे कर सकता है?

Advertisement

कंगना के चुनाव लड़ने पर दी प्रतिक्रिया

बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने कंगना रनौत की चुनाव लड़ने की खबरों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और बताया कि इस बात से उन्हें दुख भी हुआ। एक्टर ने कहा, 'मैंने कहीं पढ़ा था कि कंगना रनौत चुनाव लड़ सकती हैं। वह इतनी कमाल की एक्ट्रेस हैं। इसलिए चुनाव की खबरों से मुझे दुख हुआ।'

Advertisement

इन स्टार्स के बारे में किया जिक्र

मनोज बाजपेयी ने रैपिड फायर सेशन के दौरान बॉलीवुड के पसंदीदा स्टार्स के बारे में बात की। एक्टर से जब पूछा गया कि वह बॉलीवुड के किस एक्टर को बेस्ट मानते हैं। इसका जवाब देते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा,' वह इंडस्ट्री में नसीरुद्दीन शाह से ज्यादा बेस्ट किसी एक्टर को नहीं मानते हैं। बेस्ट एक्ट्रेस के सवाल पर उन्होंने कहा कि आजकल अभिनेत्रियां खूब कमाल कर रही हैं। एक्टर ने कोंकणा सेन शर्मा, कंगना रनौत, रसिका दुग्गल और तब्बू को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस बताया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो