whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT3 में क्या एंट्री लेंगे Maxtern? Elvish Yadav से लड़ाई का मिल सकता फायदा

Maxtern Approached For Bigg Boss: एल्विश यादव और मैक्सटर्न का विवाद तो अब पूरी दुनिया जानती है। एक वीडियो ने मैक्सटर्न को घर-घर में मशहूर कर दिया है। इन दोनों की कंट्रोवर्सी के बाद अब ऐसा रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि मैक्सटर्न को सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में शामिल होने का गोल्डन चांस मिल सकता है।
08:28 PM Mar 13, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott3 में क्या एंट्री लेंगे maxtern  elvish yadav से लड़ाई का मिल सकता फायदा
मैक्सटर्न को मिलेगी बिग बॉस के घर में एंट्री?

Maxtern Approached For Bigg Boss: हाल ही में एक पॉपुलर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) खूब विवादों में बने हुए थे। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें वो एक यूट्यूबर को बेरहमी से मारते हुए नजर आए थे। इसके बाद सोशल मीडिया दो गुटों में बंट गया। मैक्सटर्न (Maxtern) उर्फ सागर ठाकुर ने एल्विश पर कई संगीन आरोप लगाने के बाद उनके खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी। हालांकि, बाद में मामला पूरा उल्टा हो गया और दुश्मनी भूलकर इन दोनों ने दोस्ती कर ली। अब एल्विश यादव और मैक्सटर्न फिर से दोस्त बन गए हैं।

एल्विश से झगड़े के बाद मैक्सटर्न बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा?

लेकिन इन दोनों की दुश्मनी और दोस्ती ने लोगों का काफी ध्यान खींचा। इस कंट्रोवर्सी ने पूरे देश का अटेंशन लूट लिया। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस कंट्रोवर्सी का मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर को फायदा हुआ है और उनकी एंट्री अब डायरेक्ट सलमान खान (Salman Khan) के शो में हो गई है। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के ओटीटी सीजन 3 का जल्द ही आगाज होने वाला है। इस शो में शामिल हो सकते कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने शुरू हो चुके हैं। ऐसे में अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है और वो है एल्विश यादव से पंगा लेने वाले मैक्सटर्न का।

मेकर्स कर रहे मैक्सटर्न के नाम पर विचार?

कहा जा रहा है कि मैक्सटर्न भी बिग बॉस ओटीटी सीजन में नजर आ सकते हैं। वैसे भी मेकर्स इस शो के लिए कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स की तलाश में रहते हैं। ऐसे में इतने बवाल के बाद मैक्सटर्न उनके लिए एक परफेक्ट कंटेस्टेंट साबित हो सकते हैं। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और राव साहब (Rao Sahab) के साथ हुए झगड़े के बाद तो वैसे भी उन्हें पूरी दुनिया जान ही गई है। ऐसे में उनके इस शो में शामिल के चांस काफी ज्यादा बढ़ चुके हैं। वैसे भी मेकर्स पिछले कुछ सीजन से पॉपुलर यूट्यूबर्स पर आंख गड़ाकर बैठे हैं। ओटीटी का इससे पहला सीजन खुद एल्विश यादव ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर जीता था।

यह भी पढ़ें: Munmun Dutta और Raj Anadkat की सगाई की खबर में कितनी सच्चाई? बबीता जी ने तोड़ ही दी चुप्पी

क्या हैं रूमर्स की सच्चाई?

इतना ही नहीं उन्होंने फुकरा इंसान (Fukra Insaan) उर्फ अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को हराकर ये ट्रॉफी हासिल की थी जो खुद एक यूट्यूबर हैं। ऐसे में अब बिग बॉस के मेकर्स मैक्सटर्न के नाम पर विचार कर रहे हैं ऐसी रूमर्स सामने आ रही हैं। हालांकि, इन दावों में कितनी सच्चाई है अभी तक इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता। अब तो जब ये शो शुरू होगा या फिर मेकर्स या मैक्सटर्न चुप्पी तोड़ेंगे सच तब ही सामने आ पाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो