whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Orry ने बताया अपनी कमाई का राज, कहा- एक रात की फीस है 15-30 लाख...

Orry Primary Income Source: ओरहान आवत्रमणि उर्फ ऑरी का नाम फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर है। ऑरी ना कभी किसी फिल्म में नजर आए हैं और ना ही उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड है। मगर इसके बावजूद वो सभी बी-टाउन स्टार्स के फेवरेट हैं। कई ग्रैंड पार्टियों में जाने के लिए ऑरी बड़ी रकम वसूलते हैं, जिसका खुलासा उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में किया है।
03:09 PM Mar 15, 2024 IST | News24 हिंदी
orry ने बताया अपनी कमाई का राज  कहा  एक रात की फीस है 15 30 लाख

Orry Income Source: मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओरहान अवात्रमणि उर्फी ऑरी को सभी जानते हैं। ऑरी हर बॉलीवुड पार्टी की शान हैं। बड़े फिल्मी सितारों से लेकर स्टार किड्स तक सभी ऑरी के बेहद करीब हैं। हर बड़े इवेंट में सेलेब्स ऑरी के साथ कोजी पोज देते दिखाई देते हैं। मगर ऑरी आखिरकार कौन हैं? यह सवाल अक्सर लोगों को परेशान करता है। वहीं अब ऑरी (Orry Income Source) ने खुद अपनी पॉपुलैरिटी की वजह बताई है।

कैसे कमाते हैं ऑरी?

फोर्ब्स इंडिया को दिए इंटरव्यू में ऑरी ने कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि, मेरा ध्यान खुशी का संदेश फैलाने पर है। इससे मुझे लोगों से जुड़ने में मदद मिलती है। मैं ऐसे इवेंट अटेंड करता हूं, जिसमें लोगों को खुशियां बांट सकूं। यही इवेंट मेरी कमाई का मुख्य सोर्स भी हैं।

एक रात की फीस

ऑरी ने बताया कि बड़े इवेंट्स अटेंड करने के लिए उनकी एक रात फीस 15-30 लाख रुपए होती है। उन्होंने कहा, जैसा आप सब लोग जानते हैं मैं 'लिवर' (Liver) हूं। इसलिए मैं पार्टियां और खासकर शादियां अटेंड करता हूं। मगर एक मेहमान के रूप में नहीं बल्कि दोस्त के रूप में। लोग मुझे शादियों में बुलाते हैं और वो मुझे 15-30 लाख रुपए देकर खुश होते हैं। वो चाहते हैं कि, मैं उस फंक्शन में गेस्ट की बजाए दोस्त बनकर शिरकत करूं। तो वही मेरी असली कमाई है।

ऑरी मर्चेंटडाइज

ऑरी ने अपने मर्चेंटडाइज पर भी खुलकर बात की है। ऑरी ने बताया कि उन्होंने खुद की मर्चेंटडाइज वाली लिमिटेड एडिशन शर्ट बनवाई थी। जिसमें उनकी तस्वीर वाले इमोजी, की चेन, बैग टैग और स्टीकर मौजूद रहते हैं। मगर यह सब सिर्फ गिफ्ट के लिए है। ऑरी के अनुसार, पिछले साल क्रिसमस पर उन्होंने ऐसे कई गिफ्ट आइटम्स लोगों को दिए थे, जिसके बाद दिल्ली और हरियाणा से 300 गिफ्ट हैम्पर्स के ऑर्डर आए थे। लेकिन वो बेचने के लिए नहीं था। वो सिर्फ सराहना करने का एक तरीका है।

ऑरी की लेटेस्ट सेल्फी

पार्टियों में स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए मशहूर ऑरी को हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में देखा गया था। गुजरात के जामनगर में आयोजित इस ग्रैंड इवेंट में ऑरी ने कैरेबियन पॉप स्टार रिहाना से लेकर लगभग सभी बॉलीवुड सितारों के साथ सेल्फी खिंचवाई थी। यही नहीं अबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, श्लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी के साथ भी ऑरी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो